By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी ने कर दिया है बड़ा खेल, नीतीश पर पड़े नरम, नेताओं को सीएम के खिलाफ बोलने की मनाही!

- sponsored -

सियासी अंदरखानों से एक बेहद महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। राजनीतिक सूत्र जो जानकारी दे रहे हैं उसके मुताबिक तेजस्वी यादव ने बड़ा सियासी खेल कर दिया है। सीएम नीतीश कुमार को लेकर उनका रूख नरम पड़ता नजर आ रहा है

-sponsored-

तेजस्वी ने कर दिया है बड़ा खेल, नीतीश पर पड़े नरम, नेताओं को सीएम के खिलाफ बोलने की मनाही!

सिटी पोस्ट लाइवः सियासी अंदरखानों से एक बेहद महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। राजनीतिक सूत्र जो जानकारी दे रहे हैं उसके मुताबिक तेजस्वी यादव ने बड़ा सियासी खेल कर दिया है। सीएम नीतीश कुमार को लेकर उनका रूख नरम पड़ता नजर आ रहा है और खबर यह भी है कि उन्होंने अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को सीएम के खिलाफ नहीं बोलने की नसीहत दी है।

दरअसल इस नरमी की जो वजह बतायी जा रही है वो यही है कि राजद और महागठबंधन के ज्यादातर नेताओं को यह उम्मीद है कि नीतीश कुमार की दोस्ती बीजेपी से टूटेगी और वे एक बार फिर महागठबंधन में आ सकते हैं इसलिए कोशिश है कि इस संभावित दोस्ती से पहले कड़वाहट थोड़ी कम कर ली जाए और इसी रणनीति पर काम करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश को लेकर अपने तेवर को थोड़ा मुलायम कर लिया है।

Also Read

-sponsored-

दरअसल केन्द्र का मंत्रिमंडल विवाद हो या फिर गिरिराज सिंह का ट्वीट हो, तीन तलाक या काॅमन सिविल कोड का मामला हो इन तमाम चीजों को लेकर हाल के दिनों में बीजेपी और जेडीयू के बीच तल्खी बढ़ी है। गिरिराज सिंह ने जिस तरह से ट्वीट कर सीएम को दिखावा नहीं करने की सलाह दी थी उससे तो जेडीयू और बीजेपी आमने-सामने आ गये थे। इन्हीं चीजों को लेकर राजद और महागठबंधन को यह भरोसा है कि नीतीश एक बार फिर महागठबंधन का हिस्सा होंगे।

रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे राजद के कद्दावर नेता ने तो नीतीश को महागठबंधन में आने का आॅफर भी दे दिया था। बहरहाल बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम बहुत तेजी से बदल रहा है। खबर सूत्रों के हवाले से हीं सही लेकिन बिहार की राजनीति में हलचल पैदा करने वाली खबर है। फिलहाल कोई आकलन जल्दबाजी होगी लेकिन संकेत मिल रहे हैं कि बिहार एक बार फिर किसी पाॅलिटिकल सरप्राइज की ओर बढ़ रहा है।’

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.