By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अज्ञातवास भारी पर रहा तेजस्वी यादव को, अब सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी कसा तंज

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव अज्ञातवास पर हैं। कोई यह बताने की स्थिति में नहीं है कि वे कहां है। यहां तक की उनकी पार्टी की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है कि तेजस्वी यादव इन दिनों कहां है। तेजस्वी के इस अज्ञातवास पर न सिर्फ उनके राजनीतिक विरोधी हमलावर हैं बल्कि सहयोगी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी तंज कस रहे हैं।

-sponsored-

-sponsored-

अज्ञातवास भारी पर रहा तेजस्वी यादव को, अब सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी कसा तंज

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव अज्ञातवास पर हैं। कोई यह बताने की स्थिति में नहीं है कि वे कहां है। यहां तक की उनकी पार्टी की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है कि तेजस्वी यादव इन दिनों कहां है। तेजस्वी के इस अज्ञातवास पर न सिर्फ उनके राजनीतिक विरोधी हमलावर हैं बल्कि सहयोगी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी तंज कस रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीतन राम मांझी तेजस्वी के गायब होने को लेकर चुटकी ली है। जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव में हार का ठिकरा तेजस्वी पर फोड़ दिया है साथ ही सियासत से तेजस्वी के लापता होने पर उन्होंने कहा है कि लोकसभा में शून्य मिलने से तेजस्वी यादव सदमे में हैंजीतन राम मांझी ने यह भी कहा है कि तेजस्वी की उम्र अभी बहुत कम है और वो लालू यादव और मेरे जैसे परिपक्व नहीं हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मांझी ने यह भी कहा कि रिफ्रेश होने के लिए तेजस्वी किसी रिश्तेदार के यहां गए होंगे. आपको बता दें कि जीतन राम मांझी इससे पहले भी तेजस्वी यादव को लेकर बयान दे चुके हैं। चुनाव के नतीजे आने के बाद उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव राजद के नेता हैं लेकिन महागठबंधन के नेता नहीं हो सकते। महागठबंधन का नेता कौन होगा यह महागठबंधन के सभी सहयोगी दल मिलकर तय करेंगे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.