By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

RSS से मिलीभगत का तेजस्वी पर आरोप, RJD विधायक ने लगाया आरोप.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार विधानसभा चुनाव में कई दिग्गज नेता बे-टिकेट हो गए हैं तो कई नए लोगों के किस्मत का ताला खुल गया है. पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज हर पार्टी के नेता दल बदल रहे हैं या फिर अपने नेताओं पर निशाना साध रहे हैं.आरजेडी के एक कद्दावर अल्पसंख्यक नेता RJD विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव के ऊपर आरएसएस के साथ मिलीभगत होने का आरोप लगा दिया है. गोपालगंज के बरौली के राजद विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने कहा कि आरएसएस वालों के साथ नेता प्रतिपक्ष का सांठगांठ है.

गोपालगंज के बरौली से RJD  विधायक मो नेमतुल्लाह ने गोपालगंज में प्रेस कांफ्रेंस कर अपने ही नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने तेजस्वी यादव के ऊपर आरएसएस से सांठगांठ करने का आरोप लगाया है. मो नेमतुल्लाह वर्तमान में बरौली के राजद विधायक है और इस बार उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. उनके जगह पर राजद के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक रियाजुल हक़ राजू को टिकट दिया गया है. टिकट नहीं मिलने से नाराज RJD  विधायक ने तेजस्वी यादव के ऊपर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

मो नेमतुल्लाह ने कहा की RJD  में अल्पसंख्यक नेताओं की उपेक्षा हो रही है. उन्होंने कहा कि RJD  के फाउंडर मेम्बर इलियास हुसैन साहब ने पार्टी के खून पसीना बहाया लेकिन उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया. जगदानंद सिंह के बेटे को टिकट दिया गया. काँटी सिंह के बेटे को टिकट दिया गया. लवली आनंद को पार्टी में ज्वाइन करा कर उन्हें टिकट उनके बेटे को टिकट दिया गया. जयप्रकाश के बेटे, भाई और बेटी को टिकट दिया गया.पार्टी ने नवादा के सजायफ्ता एक रेपिस्ट राज्बल्ल्भ यादव की पत्नी को टिकट दिया है. एक रेपिस्ट जो फरार है उसकी पत्नी को टिकट दिया गया.उन्होंने कहा कि मैं दस साल से विधायक रहा हूँ लेकिन मेरे ऊपर एक भी अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. लेकिन उनका टिकट काटकर एक ऐसे प्रत्याशी जिसके ऊपर 7 – 8 मामले दर्ज है उसे उम्मीदवार बना दिया गया.

;

-sponsored-

Comments are closed.