By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी ने फिर दिया चैलेंज-‘हिम्मत हो तो अकेले चुनाव लड़ें सीएम नीतीश’

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया है। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार बैसाखी के सहारे सीएम बनते रहे है, उन्होंने सबसे गठबंधन किया है और सबको धोखा दिया है।

Below Featured Image

-sponsored-

तेजस्वी ने फिर दिया चैलेंज-‘हिम्मत हो तो अकेले चुनाव लड़ें सीएम नीतीश’

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया है। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार बैसाखी के सहारे सीएम बनते रहे है, उन्होंने सबसे गठबंधन किया है और सबको धोखा दिया है। तेजस्वी ने आज कहा है कि उनको हिम्मत नहीं है कि वे अकेले चुनाव लड़ सकें।सीएम को चैलेंज देते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत है तो अकेले चुनाल लड़कर दिखा दें।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि कुछ लोगों को राजनीति का क-ख-ग-घ नहीं आता तो हम पूछना चाहते हैं कि वे अकेले चुनाव क्यों नहीं लड़ते ।बता दें कि शुक्रवार को सीएम नीतीश ने जेडीयू राज्य परिषद की मीटिंग में कहा था कि कुछ लोग घटपच करते हैं।लेकिन घचपच करने से कोई फायदा होने वाला नहीं है।तेजस्वी का बिना नाम लिए सीएम नीतीश ने कहा था कि कुछ लोग राजनीति का क-ख-ग-घ नहीं जानते वे भी हम पर सवाल उठाते हैं।लेकिन उनको जानना चाहिए कि हमने 15 साल सिर्फ विकास का काम किया है। सीएम नीतीश के उसी बयान के बाद से तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर अटैक कर रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.