By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

SC की फटकार के बाद तेजस्वी और पप्पू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बेशर्म और वहशी

;

- sponsored -

मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा नीतीश सरकार को फटकार लगाए जाने के बाद विपक्ष ने फिर से हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश पर हमला करते हुए उन्हें निर्लज्ज बताया है. वहीं पप्पू यादव ने सीएम नीतीश को बेशर्म और वहसी करार दिया है. 

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

SC की फटकार के बाद तेजस्वी और पप्पू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बेशर्म और वहशी

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा नीतीश सरकार को फटकार लगाए जाने के बाद विपक्ष ने फिर से हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश पर हमला करते हुए उन्हें निर्लज्ज बताया है. वहीं जाप सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश को बेशर्म और वहसी करार दिया है. बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि ‘घोटालों की सरकार है, बिहार में बहार है’. इतना ही नहीं विधानसभा में कार्य स्थगन प्रस्ताव लाने और बिहार शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम यानि buidco में 13 अरब रुपये की गड़बड़ी सामने आने पर विपक्ष ने बिहार सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. वही अब सुप्रीम कोर्ट की फटकार पर तेजस्वी ने ताबड़तोड़ तीन ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधा है.

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब भी कुछ शेष है। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार की नीतीश सरकार को अमानवीय और बेशर्म करार दिया है। सच भी है जिस शासन में सरकार संरक्षित में बेटियों से संगठित रूप से रेप हो रहा हो, सरकार अभयदान दे रही हो। उसे बेशर्म ही नहीं, वहशी भी कहें तो कम ही होगा।

वहीं तेजस्वी ने लिखा कि ‘मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड मामले में सुनवाई करते हुए आज माननीय सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को लताड़ते हुए बहुत ही तीखी टिप्पणी की लेकिन बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री चुप है क्योंकि बलात्कारीयों के पोषक और संरक्षक संवेदनहीन व्यक्तियों पर इसका कोई असर नहीं होता.

इसके आगे तेजस्वी ने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा, बिहार सरकार का रवैया बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण, अमानवीय और लापरवाह है. आप लोग कर क्या रहे हैं? यह शर्मनाक है. आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? बच्चियों के साथ लगातार दुष्कर्म हुआ है और आप कहते हैं कुछ भी नहीं हुआ? भला आप ये कैसे कर सकते हैं? यह अमानवीय है.

इसके बाद तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को फटकार लगाते हुए FIR कॉपी सही करने का आदेश दिया है। सरकार को 24 घंटे का समय दिया है. कोर्ट ने कहा, ‘अगर हमें मालूम चला कि रिपोर्ट में धारा 377 या पॉक्सो एक्ट के तहत कोई अपराध है और आपने FIR दर्ज नहीं की, तो हम सरकार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.