By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली हिंसा पर तेजस्वी ने की अपील, कहा-आपसी सौहार्द और भाईचारे की रक्षा करें

- sponsored -

उत्तर पूर्वी दिल्ली में  बीते दो दिन से जारी हिंसा और बवाल अब तक थमा नहीं है. CAA, NRC और NPR को लेकर शुरू हुई इस हिंसा ने अबतक 18 लोगों की जिंदगियां लील ली है. केंद्र और दिल्ली की राज्य सरकार इससे निपटने के लिए बैठक भी कर चुकी है.

Below Featured Image

-sponsored-

दिल्ली हिंसा पर तेजस्वी ने की अपील, कहा-आपसी सौहार्द और भाईचारे की रक्षा करें

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर पूर्वी दिल्ली में  बीते दो दिन से जारी हिंसा और बवाल अब तक थमा नहीं है. CAA, NRC और NPR को लेकर शुरू हुई इस हिंसा ने अबतक 18 लोगों की जिंदगियां लील ली है. केंद्र और दिल्ली की राज्य सरकार इससे निपटने के लिए बैठक भी कर चुकी है. यही नहीं दिल्ली के बिगड़े हालत को काबू करने की जिम्मेदारी एनएसए को सौंप दी गई है. इसी क्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर लोगों से अपील की है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली के नागरिकों से अपील करता हूँ कि किसी भी कीमत पर आपसी सौहार्द और भाईचारे की रक्षा करें। भगवान राम, बुद्ध, गुरुनानक, ख्वाजा ग़रीब नवाज़, गाँधी और अंबेडकर के देश में नफ़रत और हिंसा के पैरोकारों की कोई जगह नही है। हम भारतवासियों को वतन की साझा मुहब्बत ही जोड़ती है। जय हिंद।

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि रविवार से दिल्ली के मौजपुर से शुरू हुई यह हिंसा पूरे उत्तर पूर्वी दिल्ली को अपने कब्जे में ले लिया है. जिसकी वजह से चांदबाग, मूंगानगर, चंदूनगर व करावल नगर रोड से सटी कॉलोनियों के लोग आसपास रहने वाले नाते-रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. हिंसा को देखकर लोगों में भय है कि कहीं उपद्रवी आकर उनके घरों में भी आग न लगा दें. इसलिए लोग अपने संबंधियों के यहां जा रहे हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.