By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बर्थडे से पहले पिता लालू का आर्शिवाद लेने रिम्स पहुंचे तेजस्वी, झारखंड पर भी होगी बात

;

- sponsored -

आमतौर पर शनिवार के दिन हीं रांची के रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन है। जेल प्रशासन ने शनिवार के दिन लालू से तीन लोगों को मिलने की अनुमति दी है लेकिन आज शुक्रवार को पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने तेजस्वी यादव रिम्स पहुंचे हैं।

-sponsored-

-sponsored-

बर्थडे से पहले पिता लालू का आर्शिवाद लेने रिम्स पहुंचे तेजस्वी, झारखंड पर भी होगी बात

सिटी पोस्ट लाइवः आमतौर पर शनिवार के दिन हीं रांची के रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन है। जेल प्रशासन ने शनिवार के दिन लालू से तीन लोगों को मिलने की अनुमति दी है लेकिन आज शुक्रवार को पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने तेजस्वी यादव रिम्स पहुंचे हैं। जेल प्रशासन की विशेष अनुमति लेकर वे रिम्स के अंदर दाखिल हो गये हैं और लालू से उनकी मुलाकात चल रही है। इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास हैं।

तेजस्वी यादव का कल जन्मदिन भी है इसलिए जाहिर है अपने जन्मदिन से पहले पिता लालू का आर्शिवाद लेंगे। झारखंड में सीट शेयरिंग को लेकर भी तेजस्वी की लालू से मुलाकात हो सकती है क्योंकि जेएमएम और कांग्रेस ने मिलकर सीट शेयरिंग का एलान कर दिया है। जिस प्रेस काॅन्फ्रेंस में यह एलान किया गया तेजस्वी यादव उस पीसी में नहीं पहुंचे और न हीं आरजेडी का कोई नेता पहुंचा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

माना जा रहा है कि आरजेडी को सात सीटें मंजूर नहीं है और वो नाराज है। जाहिर है झारखंड चुनाव को लेकर भी तेजस्वी की लालू से बात होगी और जिस तरह से सीटों का पेंच फंसा उसका कोई हल लेकर तेजस्वी रिम्स से बाहर निकलेंगे। देखना होगा लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी क्या कहते हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.