By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दूध मंडी तोड़े जाने के खिलाफ सड़क पर उतरे तेजस्वी-तेजप्रताप, रात में हीं बैठ गये धरने पर

Above Post Content

- sponsored -

पटना जंक्शन के पास दूध मंडी तोड़े जाने को लेकर आरजेडी आक्रामक हो गयी है और बिहार के पाॅलिटिकल सीन से लगातार गायब रहने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अब बैकफुट पर नहीं बल्कि फ्रंटफुट पर खेल रहे हैं। तेजस्वी को बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी साथ मिला है। दोनों भाई रात में हीं धरने पर बैठ गये।

Below Featured Image

-sponsored-

दूध मंडी तोड़े जाने के खिलाफ सड़क पर उतरे तेजस्वी-तेजप्रताप, रात में हीं बैठ गये धरने पर

सिटी पोस्ट लाइवः पटना जंक्शन के पास दूध मंडी तोड़े जाने को लेकर आरजेडी आक्रामक हो गयी है और बिहार के पाॅलिटिकल सीन से लगातार गायब रहने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अब बैकफुट पर नहीं बल्कि फ्रंटफुट पर खेल रहे हैं। तेजस्वी को बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी साथ मिला है। दोनों भाई रात में हीं धरने पर बैठ गये। उनके साथ पार्टी के कई विधायक, नेता और समर्थक भी धरने पर बैठे रहे। दरअसल जिला प्रशासन ने पटना जंक्शन के पास स्थित दूध मंडी को अतिक्रमण बताया है. अतिक्रमण हटाने गई पुलिस ने वहां स्थित एक मंदिर पर भी बुलडोजर चलाया और मंदिर को तोड़ा गया। तेजस्वी यादव मौके पर पहुंचकर धरना पर बैठ गए हैं.

जिला प्रशासन के द्वारा मंदिर तोड़े जाने को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंचे तेजस्वी ने स्थानीय लोगों और दूध व्यापारियों से बात भी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना कोर्ट के ऑर्डर के सरकारी जमीन खाली कराया जा रहा है. तेजस्वी के मौके पर पहुंचते ही दूध विक्रेता और भी उत्तेजित हो गए.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये मंदिर और बिक्री केंद्र लालू प्रसाद जी के द्वारा गरीबों के लिए बनवाया गया था. उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए बनवाया गया था इसलिए सरकार इसको तोड़ रही है क्यों कि बीजेपी और नीतीश जी केवल अमीरों के लिए काम करते हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.