By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

23 सितम्बर को देवघर पहुंचेंगे तेजस्वी, बाबा दरबार में हाजिरी लगाने के बाद शुरू करेंगे जनसम्पर्क अभियान

;

- sponsored -

झारखंड में आरजेडी को मजबूत करने के लिए तेजस्वी यादव मिशन झारखंड की शुरूआत करने वाले हैं। उनके इस मिशन का शुभारंभ 23 सितम्बर को होगा। तेजस्वी 23 सितम्बर को बाबा नगरी देवघर पहुंचेगे और वहीं से अपने मिशन झारखंड की शुरूआत करेंगे।

-sponsored-

-sponsored-

23 सितम्बर को देवघर पहुंचेंगे तेजस्वी, बाबा दरबार में हाजिरी लगाने के बाद शुरू करेंगे जनसम्पर्क अभियान

सिटी पोस्ट लाइवः झारखंड में आरजेडी को मजबूत करने के लिए तेजस्वी यादव मिशन झारखंड की शुरूआत करने वाले हैं। उनके इस मिशन का शुभारंभ 23 सितम्बर को होगा। तेजस्वी 23 सितम्बर को बाबा नगरी देवघर पहुंचेगे और वहीं से अपने मिशन झारखंड की शुरूआत करेंगे। तेजस्वी यादव बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना करने के बाद मिशन झारखंड की शुरुआत करेंगे। 23 सितंबर को देवघर में पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद तेजस्वी 24 सितंबर को गोड्डा पहुंचेंगे।

तेजस्वी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता से भी सीधा संवाद करेंगे। आपको बता दें कि बिहार के साथ-साथ झारखंड में भी लोकसभा चुनाव के दौरान आरजेडी को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले झारखंड में आरजेडी को बड़ा झटका लगा था। पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा यादव सहित पार्टी के कई नेता बीजेपी में चले गए थे। तेजस्वी के सामने बड़ी चुनौती यह है कि झारखंड में उनके पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.