By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीमार पिता से मिलने RIMS पहुंचे तेजस्वी यादव, तेज के तलाक पर होगी बातचीत

Above Post Content

- sponsored -

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बीमार लालू प्रसाद यादव से मिलने छोटे बेटे तेजस्वी रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. तेजप्रताप के प्रकरण को लेकर ये मुलाकात अहम. परिवार में हाल के दिनों में मचे घमासान को लेकर लालू परिवार सुर्खियों में.

Below Featured Image

-sponsored-

बीमार पिता से मिलने RIMS पहुंचे तेजस्वी यादव, तेज के तलाक पर होगी बातचीत

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बीमार लालू प्रसाद यादव से मिलने छोटे बेटे तेजस्वी रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. तेजप्रताप के प्रकरण को लेकर ये मुलाकात अहम. परिवार में हाल के दिनों में मचे घमासान को लेकर लालू परिवार सुर्खियों में है. पिछले हफ्ते लालू और तेज़प्रताप की मुलाकात के बाद लगातार लालू प्रसाद की तबियत में गिरावट हुई है. कयास लगाये जा रहे हैं कि तेजस्वी और लालू की मुलाकात के बाद तेजप्रताप के तलाक मामले में कोई नया मोड़ आ सकता है. बता दें तेजप्रताप के ताज़ा बयान ने भी लालू   परिवार की मुश्किलें बढ़ा दी है जिसमें उन्होंने कहा कि तलाक में जबतक घरवाले साथ नहीं देंगे घर नहीं लौटेंगे.

गौरतलब है कि लालू यादव अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के द्वारा अपनी पत्नी से तलाक लिए जाने के बाद से काफी तनाव में हैं.तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है. डॉक्टरों को लालू यादव के इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

Also Read

-sponsored-

शुक्रवार को रिम्स के मेडिसीन विभाग के वरीय डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया. इसके अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी सामान्य से अधिक 150/70 है. फास्टिंग का ब्लड शुगर भी सामान्य से काफी ज्यादा है. गुरुवार को रात ब्लड शुगर 178 और आज सुबह में 165 पाया गया जिसके चलते डॉक्टरों ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ाकर सुबह में 42, दोपहर में 24 और रात में 24 यूनिट कर दिया गया है.

रांची से सूरज कुमार की रिपोर्ट 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.