By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने बुलाई बैठक, रणनीति को लेकर करेंगे चर्चा

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की गतिविधियां तेज हो गयी है. इस बीच राजद भी खूब जोरों से इसकी तैयारी में जुटी है. कल ही राजद के द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गयी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की गतिविधियां तेज हो गयी है. इस बीच राजद भी खूब जोरों से इसकी तैयारी में जुटी है. कल ही राजद के द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गयी है. वहीं, आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बैठक बुलाई गयी है. इस बैठक में पार्टी के तमाम विधायक शामिल होंगे. बता दें कि, यह बैठक राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर पर बुलाई गयी है.

तेजस्वी यादव विधायकों के साथ इस बैठक में उपचुनाव के लिए रणनीति बनायेंगे और उया पर चर्चा करेंगे. खबर की माने तो, इस मामले में पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता का कहना है कि, उपचुनाव में पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को जीत हासिल होगी. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस पर सभी विधायकों से चर्चा करेंगे. बता दें कि, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राजद सुप्रीमो लालू यादव का नाम भी शामिल है. जिसके बाद से सियासत और भी गरमा गयी है.

वहीं, दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं होने की कारण राजनीति में उबाल आ गया है. पहले राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तेजप्रताप यादव के पार्टी से निष्कासित होने वाला बयान दिया था. जिसके बाद से तेजप्रताप यादव पार्टी में हैं या नहीं ये प्रश्न खड़े होने शुरू हो गए हैं. उधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी चटकी लेते हुए कहा था कि, तेजप्रताप यादव को कोई भी राजद से नहीं निकाल सकता. राजद एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.