City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार के कार्यक्रम से तेजस्वी यादव ने बनाई दूरी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :आज भी तेजस्वी यादव कन्हैया कुमार को देखना नहीं चाहते. एकबार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करने से परहेज किया है. उन्होंने फिर कन्हैया के साथ मंच शेयर करने से इनकार ही कर दिया. बिहार कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया गया था. लेकिन बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadva) इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. दरअसल ये कन्हैया कुमार का कार्यक्रम था. उन्हें भी इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में बुलाया गया था. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) इस कार्यक्रम में शामिल हुए, मगर तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में आए ही नहीं.

 

कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को शामिल होना था.आरजेडी नेता इस कार्यक्रम में ही शामिल नहीं हुए. वहीं कन्हैया कुमार से जब इस मुद्दे पर सवाल किया गया तो वो इससे बचते नजर आए. कांग्रेस नेता से जब पूछा गया कि क्या आपके आने की वजह से तेजस्वी यादव कार्यक्रम में नहीं आए? इस सवाल को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार टालते नजर आए.क्या तेजस्वी यादव आपके साथ मंच साझा नहीं करना चाहते हैं? कन्हैया कुमार ने इस सवार पर केवल इतना कहा ही कि मंच पर अध्यक्ष जी कुछ कह रहे हैं उनकी बात सुनिए. चलिए हमको जनता को देखने दीजिए. पटना के ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूरा मामला सामने आया था. इसी में शामिल होने कन्हैया कुमार पहुंचे थे.

 

इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी तेजस्वी यादव ने कन्हैया कुमार के समर्थन में प्रचार नहीं किया था. तेजस्वी यादव ने उस वक्त भी कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करने से दूरी बनाए रखी. अब एक बार फिर से कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति की ओर से एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम पटना के ज्ञान भवन में आयोजित किया गया. हालांकि, इसमें कन्हैया पहुंचे तो तेजस्वी शामिल नहीं हुए.सबसे बड़ा सवाल जहाँ एक तरफ विपक्ष के गोलबंदी का अभियान चल रहा है वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता एक दुसरे के साथ मंच साझा करने के लिए तैयार नहीं हैं.ये कैसी विपक्ष की एकता है और किस तरह की गोलबंदी है.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.