City Post Live
NEWS 24x7

10 लाख नौकरी देने के वायदे को पूरा करने में जुटे तेजस्वी यादव.

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा, स्वास्थ्य व पुलिस विभाग में जल्द आयेगी 2.35 लाख आएगी वैकेंसी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव ने दस लाख नौकरी देने के अपने वायदे को पूरा करना शुरू कर दिया है. 1.70 लाख शिक्षकों की  वैकेंसी जारी होने के बाद  अब स्वास्थ्य विभाग में 1.60 लाख और गृह विभाग के तहत पुलिस के 75 हजार पदों पर नियुक्ति की वैकेंसी जारी होने जा रहा है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार राज्य सहकारी बैंक के लिए नवनियुक्ति 245 में 200 सहायकों को नियुक्ति पत्र देते हुए कहा कि रोजगार दिलाना सरकार की महत्वपूर्ण प्राथमिकता है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सभी विभागों में खाली पदों पर बहाली की जा रही है. सभी विभागों से रिक्तियां मांगी गई है. मुख्यमंत्री का निर्देश है कि जो भी खाली पद है, उसे भरने का काम करें.

तेजस्वी यादव ने कहा कि  दस लाख नौकरी के साथ ही 10 लाख रोजगार भी देने का काम करेंगे. केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं. जो लोग हर साल दो करोड़ नौकरी की बात करते हैं, वहां नौकरी तो नहीं मिल रही, लेकिन जा जरूर रही है. शिक्षा-स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उनके पास कोई जवाब नहीं है. विशेष राज्य का दर्जा मिले तो बिहार का और विकास होगा.

 इस मौके पर सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव, विधायक जितेंद्र कुमार, सहकारिता सचिव बंदना प्रेयसी, निबंधक राजेश मीणा, विशेष सचिव सह कोऑपरेटिव बैंक प्रशासक नंदकिशोर, कोऑपरेटिव बैंक एमडी अखिलेश कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.