By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

संगठन को मजबूत करने में जुटे तेजस्वी यादव, राबड़ी आवास पर फिर बुलाई अहम बैठक

HTML Code here
;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों काफी सक्रिय हो गए हैं. वे लगातार पार्टी को मजबूत करने में जुट गए हैं. बिहार विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों काफी सक्रिय हो गए हैं. वे लगातार पार्टी को मजबूत करने में जुट गए हैं. बिहार विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है. अब तक करीब सभी पार्टियों ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गयी है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है.

तेजस्वी यादव द्वारा यह मीटिंग पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड में बुलाई गयी है. वहीं, इस मीटिंग में विधानसभा चुनाव के तमाम RJD प्रत्याशियों और पूर्व विधायकों को शामिल होने को कहा गया है. इस बैठक में उपचुनाव को लेकर सभी तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही रणनीति बनायीं जाएगी. वहीं, इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत राजद के कई वरीय नेतागण भी भी शामिल होंगे.

बता दें कि, इससे पहले भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा विधायकों की मीटिंग बुलाई गयी थी. जिसमें उपचुनाव को लेकर ही रणनीति पर चर्चा की गयी थी. वहीं, इस मीटिंग में का भी मुख्य उद्देश्य पार्टी को और धारदार मजबूत बनाना है. इसके साथ ही बिहार में दो विधानसभा की सीट पर होने वाले उपचुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की जीत भी सुनिश्चित कराना है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.