By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्‍वी यादव ने सदन में मुकेश सहनी को ऐसा फंसाया कि नहीं सुझा कोई जवाब

;

- sponsored -

मुकेश सहनी को सदन में फजीहत झेलनी पड़ी. उनकी यह फजीहत एक सवाल का जवाब नहीं दे पाने की वजह से हुई. इस बीच तेजस्‍वी यादव के द्वारा मुकेश सहनी को रिचार्ज कूपन कहने से बवाल मच गया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा का बजट सत्र (Bihar Budget 2021) चल रहा है. विपक्ष सरकार की लगातार घेराबंदी कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार सरकार पर हमलावर हैं. आज  सत्र के पांचवें दिन पशु और मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) को सदन में फजीहत झेलनी पड़ी. उनकी यह फजीहत एक सवाल का जवाब नहीं दे पाने की वजह से हुई. इस बीच तेजस्‍वी यादव के द्वारा मुकेश सहनी को रिचार्ज कूपन कहने से बवाल मच गया.

दरअसल मंत्री मुकेश सहनी आज एक प्रश्न का उत्तर सदन के पटल पर रख रहे थे. इसी दौरान उनकी अधूरी जानकारी के साथ दिए गए उत्तर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए मामले से जुड़े कुछ सवाल पूछ लिए जिसका जवाब मंत्री नहीं दे पाए. हालांकि मंत्री की फजीहत होते देख अध्यक्ष ने उन्हें कुछ वक्त देते हुए फिर से सवाल के जवाब विस्तार से सदन को मुहैया करवाने का आदेश दिया.

गौरतलब है कि यह पूरा मंजर उस वक्त देखने को मिला जब विपक्ष ने पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री से पशुपालन विभाग के अंतर्गत आने वाले कार्यालय के लिए भवन निर्माण के मामले पर सवाल पूछ दिया गया. इस पर विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने सदन में जवाब देते हुए कहा कि भवन निर्माण के लिए आदेश दे दिया गया है.मंत्री मुकेश सहनी के जवाब के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन पर सवालों की बौछार कर दी. उन्होंने पूछा कि सरकार ने यह फैसला कब लिया. नेता प्रतिपक्ष के इस सवाल से  मुकेश सहनी फंस गए.गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने सत्र शुरू होने से पहले ही विधानसभा अध्यक्ष से अपील की थी कि सदन में पूछे गए सवालों के उचित सवाब सदन पटल पर रखे जाएं. ऐसा नहीं करने पर मामले से जुड़े अधिकारियों पर कार्रवाई की भी मांग उन्होंने पहले ही की थी.

;

-sponsored-

Comments are closed.