By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनावी सभा के दौरान खूब गरजे तेजस्वी यादव, बेरोजगारों के लिए किया बड़ा एलान

HTML Code here
;

- sponsored -

विधानसभा की दो खाली सीटों पर उपचुनाव को लेकर 30 अक्टूबर को मतदान होने हैं. इस बीच आज तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दम झोकेगी. आज शाम से ही चुनाव प्रचार थम जायेगा. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह से ही चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गए हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: विधानसभा की दो खाली सीटों पर उपचुनाव को लेकर 30 अक्टूबर को मतदान होने हैं. इस बीच आज तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दम झोकेगी. आज शाम से ही चुनाव प्रचार थम जायेगा. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह से ही चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गए हैं. आज ही उन्होंने तारापुर में एक जनसभा को संबोधित किया है. वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव खूब गरजे. उन्होंने बेरोजगारी को मुद्दा बनाया और सरकार पर जमकर तंज कसा.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए युवाओं के लिए एक बड़ा एलान कर दिया. जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने जनवरी या फरवरी में पटना के गांधी मैदान में बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर राजद द्वारा रैली निकलवाने की बात कही. उन्होंने कह अकि, यह देश का सबसे बड़ा रैली होगा. बता दें कि, कल नीतीश कुमार के जनसभा के दौरान कुछ युवा उनके सामने आ गए और 19 लाख बरोजगारों को राजगार देने का मुद्दा उठाते हुए सवाल किया था. जिस पर सीएम काफी भड़क गए थे.

वहीं, अब उसी मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, कल सीएम नीतीश कुमार के सामने कुछ नौजवानों ने उनके पूछा कि 19 लाख रोजगार में से कितने लोगों को नौकरी दी गई. 19 लाख रोजगार कब मिलेगा. लेकिन, सीएम के जनसभा से वापस लौटने बाद उन सभी युवाओं को जेल भेज दिया गया. उन सभी युवाओं का क्या दोष था. जेल में तो सरकार को होना चाहिए, जिन्होंने बिहार की जनता से झूठा वादा किया. इस दौरान तेजस्वी यादव सरकार पर पूरी तरह से हमलावर दिखे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

साथ ही कहा कि, बिहार बेरोजगारों का केंद्र बन गया है. शिक्षा व्यवस्था भी पूरी तरह से चौपट है. राजद इस मुद्दे को लेकर गांधी मैदान में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी. तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले राबड़ी आवास पर मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव को लेकर दिए गया विवादित बयान पर कहा कि, जिसकी जैसी दृष्टि, उसकी वैसी सृष्टि नजर आती है. बता दें कि, नीतीश कुमार ने लालू यादव पर उन्हें मरवाने का बड़ा आरोप लगाया था.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.