City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह के बिहार पर बोले तेजस्‍वी यादव.

तेजस्अवी यादव ने कहा नहीं दोहराएंगे पुरानी गलती, एकजुट होकर करेगें BJP का मुकाबला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) को विपक्ष को एकजुट करने की नीतीश कुमार के अभियान से बहुत उम्मीद है.उनके नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पहल का व्‍यापक असर दिख रहा है. उन्होंने कहा कि अब 2019 वाली गलती नहीं दोहरानी है.उस गलती का खामियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है. नीतीश कुमार के बाद दिल्ली पहुंचे तेजस्‍वी ने कहा कि वे सियासी कार्यों से नहीं बल्कि व्‍यक्तिगत कारणों से दिल्‍ली आए हैं.

तेजस्‍वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश की अर्थव्‍यवस्‍था की क्‍या हालत हो गई है. काम की बात नहीं होती, बेकार की बात होती है. पढ़ाई, दवाई, कमाई सिंचाई, रोजगार की बात नहीं होती. आज के समय में सबसे बड़ी चुनौती नौकरी देने की है. लेकिन केंद्र के लोग उसपर बात नहीं करते. दो करोड़ रोजगार, 15 लाख रुपये के वादे का क्‍या हुआ? तेजस्वी यादव ने कहा कि वो दिल्ली विपक्ष के नेताओं से मिलने नहीं आये हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो परसों ही विपक्षी पार्टियों के लोगों से मिलकर गए हैं. बिहार ने जो किया उसके बाद विपक्ष मजबूती के साथ सामने आया है. विपक्षी एकता की पहल में सबने सहमति जताई है. जरूरत होगी तो मिलेंगे. फिलहाल कुछ और काम के सिलसिले में आए हैं.

अमित शाह के सीमांचल आगमन पर उन्‍होंने कहा कि वे गृह मंत्री हैं, कहीं भी जा सकते हैं.लेकिन हम तो उम्‍मीद करते हैं कि बिहार के लिए बेहतर लेकर आएंगे. हालांकि प्रचारित तो अलग ही बात हो रही है. नफरत की राजनीति हो रही है. हमको डर नहीं लगता लेकिन बिहार आ रहे हैं तो बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा, बाढ़-सुखाड़ के लिए विशेष पैकेज का क्‍या होगा. दो करोड़ रोजगार देने वाले थे, उसके बारे में उन्हें बताना चाहिए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.