By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बोला ब्लैक फंगस, जदयू ने कहा-भाषा की समझ नहीं

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को ब्लैक फंगस करार दिया है. जिसे चुनाव आयोग ने बिहार की जनता पर थोपा है. दरअसल तेजस्वी यादव इनदिनों बिहार में नहीं हैं, लेकिन ट्वीटर के माध्यम से लगातार हमला करते रहते हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को ब्लैक फंगस करार दिया है. जिसे चुनाव आयोग ने बिहार की जनता पर थोपा है. दरअसल तेजस्वी यादव इनदिनों बिहार में नहीं हैं, लेकिन ट्वीटर के माध्यम से लगातार हमला करते रहते हैं. कोरोना संक्रमण का खतरा कम हुआ तो राज्य में ब्लैक फंगस की समस्या गहराती जा रही है. अस्पतालों में दवाइयों की किल्लत से लोग परेशान हैं. इसे लेकर तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर हमलावर हैं और ब्लैक फंगस बता रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना “नतीजा” सुनाना बिहार को महँगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला।

बता दें तेजस्वी के इस हमले का जदयू ने जबाव दे दिया है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी को भाषाई दरिद्र करार दिया है. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के पास भाषा की समझ ही नहीं. तेजस्वी बिहार सरकार पर ऐसे शब्द का प्रयोग कर जनता के जनादेश का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने एकबार फिर आपदा के वक्त तेजस्वी के गायब होने की बात करते हुए कहा कि पूरे कोरोना काल में कहां गायब रहे कोई नहीं जानता. अब लॉकडाउन खत्म हो गया है. अब तो बिहार आ जाना चाहिए.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.