By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

19 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग को लेकर आंदोलन करेंगे तेजस्वी यादव.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा सत्र का पहला दिन बेहद हंगामेदार रहा.MIM के विधायक अख्तरुल ईमान द्वारा शपथ पत्र में हिंदुस्तान की जगह भारत पढ़ने की मांग कर सत्ता पक्ष खासतौर पर बीजेपी को हंगामे का बड़ा मौका दे दिया. विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद तेजस्वी यादव ने MIM विधायक का समर्थन करते हुए कहा कि भारत कहने पर किसी को कोई आपति नहीं होनी चाहिए.तेजस्वी यादव ने  नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है कि एक महीने के अंदर बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो हम सड़कों पर जन आंदोलन करेंगे.

तेजस्वी यादव  ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए  कहा कि नीतीश कुमार घोटालों के भीष्म पितामह हैं. नीतीश कुमार के 15 साल के शासन काल में 60  बड़े घोटाले हुए हैं.भ्रष्टाचारियों का बचाव करना नीतीश कुमार की फितरत है.तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि एक आईएएस अधिकारी ने भी कहा है कि नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दिया है.

तेजस्वी ने जेडीयू पर अटैक करते हुए कहा कि जेडीयू चोरी से सत्ता में आई है. बिहार में नीतीश कुमार का दल तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.आरजेडी  सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कैबिनेट के दर्जनों मंत्री पर संगीन आरोप हैं. तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार पर कहा कि क्या मेरे उप मुख्यमंत्री रहते कोई आरोप लगा…मामले को घुमाया जा रहा है. इनकी policy है कि गलत धारणा पैदा करें. मैं मुख्यमंत्री को  चैलेंज देता हूं कि उप मुख्यमंत्री रहते  कोईआरोप सिद्ध करें. नीतीश कुमार को जवाब देना होगा.

;

-sponsored-

Comments are closed.