By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव का सीएम पर हमला, भाजपा-जदयू की सरकार बिहार के लिए बन चुकी है अभिशाप

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की सियासत में जहां एक ओर नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर और नीतीश कुमार के बयान के बाद हलचल मची हुई है. वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में जहां एक ओर नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर और नीतीश कुमार के बयान के बाद हलचल मची हुई है. वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि, अनुकंपाई मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार और बीजेपी की 16 वर्षों की सरकार बिहार के लिए अभिशाप बन चुकी है. बिहार के आम आवाम ने बदलाव के लिए वोट किया था लेकिन सत्ता लोभियों ने जनादेश को लूट लिया.

बिहार का प्रत्येक युवा, छात्र, किसान, शिक्षक, संविदाकर्मी, जीविका दीदी और मज़दूर इस अनैतिक और अवैध सरकार से त्रस्त है नीतीश कुमार जी के साथ जाने का सवाल ही नहीं. नीतीश कुमार जी ने देश के सबसे युवा प्रदेश बिहार को सबसे बेरोजगार व मजबूर प्रदेश में बदल दिया है.

इसके साथ ही बढ़ते लगाम पर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला किया है और ट्वीट करते हुए कहा कि, बढ़ते बेलगाम अपराध से बिहार के व्यवसायी डरे, प्रतिदिन बैंकों व दुकानों में हो रही करोड़ों की लूट, कहीं बम ब्लास्ट तो कहीं अंधाधुँध गोलीबारी, सरेआम अपहरण और महिलाओं के साथ दुष्कर्म, जितना होगा अपराधियों का ताबड़तोड़ तांडव उतना मौज मनायेंगे नीतीश के खास पाँच पांडव. इस तरह तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त निशाना बनाते हुए हमला बोला है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.