By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू ने ने कहा- ‘घटोत्कच’ बन गए हैं तेजस्वी, एक दिन में खा लेते हैं लाखों रुपये

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कर्नाटक में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के लाखों रुपए खर्च करने को लेकर  जेडीयू ने जमकर निशाना साधा है. जेडीयू ने इसको लेकर सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या तेजस्वी बताया ‘घटोत्कच’ बन गए हैं . जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्हें घटोत्कच करार देते हुए पूछा है कि तेजस्वी एक दिन में इतना कैसे खाते हैं. इतना तो एक दिन में घटोत्कच भी खर्च नहीं करता था.

दरअसल, आरटीआई के जरिये ये खुलासा हुआ है कि  कर्नाटक में मुख्यमंत्री म एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक होटल में 24 घंटे के लिए रुके थे. यहां उनका बिल एक लाख दो हजार चार सौ रुपए आया था.इसी को लेकर जेडीयू सवाल उठा रहा है .नीरज ने कहा कि तेजस्वी अपने खर्च का हिसाब दें कि उन्होंने कर्नाटक में कहां और कितना पैसा खर्च किया. उन्हें बिहार की जनता के सामने खर्च का हिसाब रखना चाहिये.

जेडीयू  प्रवक्ता डॉ. सुनील ने कहा कि जनता देख रही है कि ये समाजवाद का चोला ओढ़कर परिवारवाद और भौतिकवाद में लिप्त हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जो व्यक्ति महज 26 साल की उम्र में ही 26 अकूत बेनामी संपत्ति का मालिक बन जाता है, उसके लिए 24 घंटों में लाखों रुपए खर्च करना कौन सी बड़ी बात है.तेजस्वी का बचाव करते हुए आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि ये सब बात कहां से आ गईं. गरीब-गुरबों की सेवा करने वाले पर लोग इल्जाम लगा रहे हैं. उन्होंने पूछा कि करोड़ों के सूट पहनने वाले प्रधानमंत्री पर सवाल क्यों नहीं होते ?

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.