By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव के धरना के बाद नगर निगम प्रशासन दूध विक्रेताओं जगह देने को तैयार

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

तेजस्वी यादव के धरना के बाद नगर निगम प्रशासन दूध विक्रेताओं जगह देने को तैयार

सिटी पोस्ट लाइव :  आरजेडी नेता  तेजस्वी यादव पटना लौटने के साथ ही सक्रीय हो गए हैं. उन्होंने पटना आने के साथ ही धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है. बुधवार की रात वो बारिश में ही पटना जंक्कशन के पास धरना पर बैठ गए. दरअसल, नगर निगम द्वारा दूध विक्रेताओं को यहाँ से हटाया जा रहा था. उनकी जगह को अतिक्रमण अभियान के तहत तोड़ा जा रहा था. तेजस्वी यादव इसके खिलाफ देर रात तक धरना पर बैठे रहे. आखिरकार पटना नगर निगम प्रशासन के झुकना पड़ा. नगर निगम ने पटना जंक्कशन के पास हटाए गए दूध विक्रेताओं को जगह देने का एलान किया है. निगम प्रशासन ने इसे लेकर एक पत्र भी जारी कर दिया है.

नूतन राजधानी अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी की ओर से जारी किये गये इस पत्र  में लिखा है कि पटना रेलवे स्टेशन के सामने विस्थापित दूध मार्केट से प्रभावित दुकानदारों के लिए नगर निगम पटना के द्वारा चिन्हित वेंडर शेल्टर में पूर्व पूर्व की तरह जो जगह दी गई थी उसी तरह उचित स्थान उपलब्ध कराने के लिए नियमानुसार यथाशीघ्र कार्रवाई की जायेगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अब सवाल उठता है कि जब उन्हें दूसरी जगह दे दी गई थी तो अबतक उन्हें वहां क्यों नहीं भेंज गया.क्या हर काम के लिए धरना प्रदर्शन जरुरी है. वगैर राजनीतिक हस्तक्षेप और धरना प्रदर्शन के नगर निगम की नींद नहीं खुलती है?

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.