By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेज प्रताप का नया बयान -अपने घर के बाहर नीतीश चाचा के लिए लगाएंगे ‘नो इंट्री’ का बोर्ड

तेज प्रताप ने कहा कि वह अपने घर के बाहर नीतीश चाचा के लिए नो इंट्री का बोर्ड लगाने जा रहे है

- sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव पहले ही बता चूका है कि तेजप्रताप सबकुछ करते हुए भी पार्टी और राजनीति में दबदबा बनाए रखना चाहते हैं. जब भी तेजस्वी कोई ट्विट करते हैं, तेजप्रताप का ट्विट भी सामने आ ही जाता है. इसबार तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है .  

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप फिल्मों जाने की तैयारी कर रहे हैं,इसका ये मतलब कतई नहीं निकालिए कि वो राजनीती से सन्यास ले चुके हैं. सिटी पोस्ट लाईव पहले ही बता चूका है कि तेजप्रताप सबकुछ करते हुए भी पार्टी और राजनीति में दबदबा बनाए रखना चाहते हैं. जब भी तेजस्वी कोई ट्विट करते हैं, तेजप्रताप का ट्विट भी सामने आ ही जाता है. इसबार तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है .  तेजस्वी यादव के बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी कि किसी संभावनाओं पर रोक दी है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि अब नीतीश चाचा के लिए उनकी ओर से भी नों एंट्री है. उन्होंने कहा कि वह अपने आवास के बाहर एक ऐसा बोर्ड लगाने जा रहे है जिसमें ‘नीतीश चाचा के लिए नों एंट्री’ लिखा होगा.

जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने भी तेजप्रताप के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार कभी भी महागठबंधन में नहीं जाएंगे.. त्यागी ने तो हाल ही में एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए यहा तक कहा था कि यूपीए में वापस जाना जदयू के लिए आखिरी दिन होगा. बहरहाल, आरजेडी और काग्रेस के बीच भी नीतीश कुमार की वापसी को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है.गौरतलब है कि  अभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर सियासत बहुत तेज हो गई है. कोई कहता है कि नीतीश कुमार बीजेपी  का साथ छोड़ कांग्रेस से हाथ मिलाएंगे. कोई कहता है कि नीतीश कुमार राजग में ही बने रहेंगे. काग्रेस ने जहा एक ओर नीतीश कुमार और जदयू के प्रति ‘सॉफ्ट कार्नर’ दिखाया है, वहीं आरजेडी  की ओर से अभी कुछ स्पष्ट संकेत देखने को नहीं मिल रहे है. गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने यादव ने बहुत पहले ही कह दिया है कि ‘नीतीश चाचा’ के लिए अब नो एंट्री है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.