By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘दुर्योधन’ और ‘सूर्पनखा’ वाले नीरज के बयान पर तेजप्रताप का पलटवार- JDU ‘गुंडों’ की पार्टी

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

‘दुर्योधन’ और ‘सूर्पनखा’ वाले नीरज के बयान पर तेजप्रताप का पलटवार- JDU ‘गुंडों’ की पार्टी

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू नेता नीरज कुमार और तेजप्रताप यादव के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. लालू परिवार के भीतर चल रहे अंतर्विरोध पर नीरज कुमार द्वारा तंज कसे जाने के बाद तेजप्रताप यादव ने पलटवार किया है. तेजप्रताप ने जेडीयू को ‘गुंडों’ की पार्टी करार देते हुए कहा कि ये लोग नीतीश जी के इशारे पर अनाप-शनाप बोल रहे हैं. तेजप्रताप ने तंज कसते हुए कहा कि यही तो ‘महाजंगलराज’ है.तेजप्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीतीश चाचा ऐसे लोगों को बढ़ावा ना दें, नहीं तो हम केस करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार पर बोलने वालों के खिलाफ उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए. तेजप्रताप ने कहा कि इनके प्रवक्ताओं की कोई हैसियत नहीं, हम इनको सबक सिखाएंगे.

गौरतलब है कि जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू परिवार पर रामायण के पात्रों का हवाला देकर हमला बोला था. नीरज कुमार ने शनिवार को तेजप्रताप और तेजस्वी के मिलने पर ली चुटकी लेते हुए  मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से कर दी थी.उन्होंने ट्वीट किया था-“ भरतमिलाप’ में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल मे राम को वापस लाने गए थे.परन्तु आज की स्थिति उलट है..आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. ‘शूर्पणखा’ को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं.!!धन्य है प्रभु..! हरि ओम !!#RJD”

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि इससे पहले भी नीरज कुमार ने पाटलिपुत्र सीट पर भाई वीरेन्द्र की दावेदारी को खारिज करने पर तेजप्रताप यादव पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था महागठबंधन की कौन कहे, अब तो राजद में ही सीट को लेकर सिर फुटव्वल शुरू हो गया. अब तो विधायक की भी अपने परिवार के सामने औकात कुछ नहीं रही. जदयू प्रवक्ता ने तंज करते हुए कहा था कि वाह रे, सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता की लड़ाई के योद्धाओं. कुछ तो शर्म करो”.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.