By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल गांधी के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

राहुल गांधी के मंच से तेजप्रताप को नहीं मिला भाषण देने का मौका

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को राहुल के मंच पर फजीहत झेलनी पड़ी.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंच से तेजप्रताप यादव को कांग्रेसियों ने भाषण नहीं देने दिया. राहुल गांधी के मंच से बोलने का मौका नहीं मिला तो तेजप्रताप यादव का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. वे बेहद गुस्सा हो गए और अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के कहने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया गया.

तेजप्रताप यादव ने बताया कि राहुल गांधी ने उन्हें कहा कि आपको भाषण देना है बावजूद इसके कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया. दरअसल, राहुल गांधी आज पटना के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए चुनावी सभा में आए थे.हालांकि तेजप्रताप ने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कांग्रेस पार्टी को यह समझना होगा कि अगर नेताओं को बुलाते हैं तो सम्मान भी करना होगा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन्होंने इसका ठीकरा कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा के सिर फोड़ते हुए कहा कि आज ऐसे ही नेताओं के कारण है कि कांग्रेस इस हालात में है.  मैं राहुल गांधी के बिल्कुल बगल में ही बैठा हुआ था, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने  कांग्रेस के नेताओं ने भाषण नहीं देने दिया.तेजप्रताप ने इस बात पर भी नाराजगी जताई की अब्दुल बारी सिद्दीकी और भाई वीरेंद्र जैसे आरजेडी के सीनियर नेताओं को मंच पर जगह नहीं मिली.

उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस में गंदे लोग भरे पड़े हैं ऐसे में महागठबंधन को इंटैक्ट रखने के लिए संभालना पड़ेगा.  तेजप्रताप ने कहा कि मैंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी कहा कि एक मौका दे दीजिए, लेकिन लोगों को लग रहा है कि बिहार में दूसरा लालू यादव पैदा ले रहा है तो ये डरे हुए हैं.तेजप्रताप ने कहा इस मामले में छोटे भाई तेजस्वी यादव को क्लीन चिट देते हुए कहा कि इस वाकये का वे राहुल गांधी से भी शिकायत करेंगे और लिखकर देंगे कि कांग्रेस की बिहार में जो कमेटी है वह चरमराया हुआ है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.