By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजप्रताप यादव ने राबड़ी देवी से की मुलाकात, LP यात्रा के दौरान पैरों में पड़े छाले

HTML Code here
;

- sponsored -

लालू यादव के दोनों बेटों के बीच तकरार से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही है. जिसको लेकर राबड़ी देवी दोनों बेटों के बीच सुलह करवाने के लिए दिल्ली से पटना पहुंची. राबड़ी देवी पटना पहुंचते ही तेजप्रताप यादव से मिलने के लिए पहुंची लेकिन, वे घर पर नहीं थे इसलिए मुलाकात नहीं हो पायी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: लालू यादव के दोनों बेटों के बीच तकरार से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही है. जिसको लेकर राबड़ी देवी दोनों बेटों के बीच सुलह करवाने के लिए दिल्ली से पटना पहुंची. राबड़ी देवी पटना पहुंचते ही तेजप्रताप यादव से मिलने के लिए पहुंची लेकिन, वे घर पर नहीं थे इसलिए मुलाकात नहीं हो पायी. इसके बाद तेजप्रताप यादव कल ही LP यात्रा के लिए नंगे पांव ही निकले. तेजप्रताप यादव अपनी मां से मुलाकात किये बिना ही यात्रा के लिए निकल पड़े.

अपनी यात्रा पूरी करने के बाद ही तेजप्रताप यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी से मुलकात की. तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. मां के साथ ही रहने वाले तेजस्वी उस वक्त घर में मौजूद नहीं थे. दरअसल, तेजस्वी यादव मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी में शरीक होने के लिए गए थे. इस दौरान ही तेजप्रताप यादव ने कुछ ही देर के लिए राबड़ी देवी से मुलाकात की. हालांकि, दोनों मां बेटों के बीच क्या बातें हुई यह सामने अब तक नहीं आया है.

बता दें कि, तेजप्रताप यादव अपनी LP यात्रा के दौरान करीब ढाई किलोमीटर तक की दूरी तक नंगे पांव ही चले थे. जिसके कारण उनके पैरों में छाले भी पड़ गए. वहीं, तेजप्रताप ने पैरों में खुद के मरहम लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि, कल तेजप्रताप यादव की LP यात्रा में छात्र जनशक्ति परिषद के कई समर्थक और कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा था कि, वे बिहार में शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर छात्रों को एकजुट करेंगे.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.