By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अंग्रेजी में ट्वीट कर फंसे तेजप्रताप, यूजर्स ने किया ट्रोल, किसको हायर किए हो तेजू भइया

;

- sponsored -

RJD सुप्रीमो  लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य  मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं.दरअसल, उन्होंने अंग्रेजी में ट्विट  कर दिया है जिसको लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव के ट्वीट पर यूजर्स कई तरह के कमेंट करने लगे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

अंग्रेजी में ट्वीट कर फंसे तेजप्रताप, यूजर्स ने किया ट्रोल, किसको हायर किए हो तेजू भइया

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो  लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य  मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं.दरअसल, उन्होंने अंग्रेजी में ट्विट  कर दिया है जिसको लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव के ट्वीट पर यूजर्स कई तरह के कमेंट करने लगे हैं. तेजप्रताप यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने से पहले अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से मुलाकात की तस्वीर ट्वीट किया.. लेकिन यहां तेजप्रताप ने तस्वीर के साथ अंग्रेजी में अपने भाव को लिख डाला.

फिर क्या था तेजप्रताप के अंग्रेजी अवतार पर यूजर्स ने अलग अलग कमेंट्स करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने तेजप्रताप के अंग्रेजी वाले ट्वीट पर तेजप्रताप को चैलेंज तक कर दिया. एक यूजर ने लिखा की अगर तेजप्रताप सच में ऐसी अंग्रेजी लिख दें तो वो देश छोड़कर चला जाएगा.वहीं और यूजर्स ने कमेंट्स कर पूछा है कि अंग्रेजी के लिए किसको हायर किया है आने तेजू भइया.यानी अंगरेजी में अपनी भावना को व्यक्त कर तेजप्रताप यादव बुरे फंस गए हैं. वैसे लालू यादव की अंगरेजी पर भी बहुत हंगामा होता था.जब जब लालू यादव अंगरेजी बोलते थे, बवाल मचता था लेकिन कभी लालू यादव डूमरलाइज नहीं हुए.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.