By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

165 सीटों पर चुनाव लड़ने के मुकेश सहनी के ऐलान से उड़ी BJP की नींद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मुकेश सहनी ने किया बड़ा एलान, आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं

HTML Code here
;

- sponsored -

मुकेश सहनी ने कहा कि हम सबका मकसद सिर्फ एक हैं, उत्तर प्रदेश की राजनीति में निषाद समाज की भागीदारी और आरक्षण दिलाना. उन्होंने समाज से अपील की है कि दिल्ली में निषाद समाज को अपनी ताकत दिखानी होगी. इसका रास्ता उत्तर प्रदेश होकर ही दिल्ली पहुंचता है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में NDA की सरकार के प्रमुख घटक वीआइपी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष, बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में NDA के लिए खासतौर पर BJP के लिए बड़ी चुनौती बन गये हैं.बिहार के विधान सभा चुनाव में अपना दमखम दिखा चुके मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश में अगर साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत आजमाने के लिए मैदान में उतर चुके हैं.उनकी पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) 160 सीटों पर चुनाव लडेगी. सहनी ने 160 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा प्रग्राज में करते हुए कहा है कि आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं.

बिहार के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों को लेकर प्रयागराज में कई सभाएं की. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि मुकेश सहनी ने वीर एकलव्य की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. साथ ही प्रयागराज में विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभाओं को संबोधित किया. मुकेश सहनी ने कहा कि हम सबका मकसद सिर्फ एक हैं, उत्तर प्रदेश की राजनीति में निषाद समाज की भागीदारी और आरक्षण दिलाना. उन्होंने समाज से अपील की है कि दिल्ली में निषाद समाज को अपनी ताकत दिखानी होगी. इसका रास्ता उत्तर प्रदेश होकर ही दिल्ली पहुंचता है.

मुकेश सहनी ने कहा कि वीआइपी पार्टी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगी. आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, निषाद समाज को किसी की जरूरत नहीं है और न ही हमे किसी के साथ कोई समझौता करना हैं. वीआइपी अपने बलबूते पर उत्तर प्रदेश में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और दिल्ली व बंगाल की तर्ज पर निषादों को आरक्षण भी दिलाएगी.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.