By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में ‘बवाज’ गैंग के उत्पात से आक्रोशित व्यवसायियों ने मचाया बवाल, पोस्टल पार्क में हंगामा

;

- sponsored -

बिहार में अपराध और अपराधी एक बार फिर अपनी जड़ें जमा रहें हैं। अलग-अलग आपराधिक गैंग के पनपने के मामले सामने आ रहे हैं। एक नये गैंग का नाम सामने आ रहा है नाम ‘बवाज गैंग’ इस गैग ने पटना में जो उत्पात मचाया है उसकी वजह से पटना के पोस्टल पार्क में भारी बवाल मचा है।

-sponsored-

-sponsored-

पटना में ‘बवाज’ गैंग के उत्पात से आक्रोशित व्यवसायियों ने मचाया बवाल, पोस्टल पार्क में हंगामा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में अपराध और अपराधी एक बार फिर अपनी जड़ें जमा रहें हैं। अलग-अलग आपराधिक गैंग के पनपने के मामले सामने आ रहे हैं। एक नये गैंग का नाम सामने आ रहा है नाम ‘बवाज गैंग’ इस गैग ने पटना में जो उत्पात मचाया है उसकी वजह से पटना के पोस्टल पार्क में भारी बवाल मचा है। दरअसल हमारे पास जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक पटना के पोस्टल पार्क के कई व्यवसायियों से बवाज गैंग के गुर्गों ने रंगदारी मांगी थी।

जबरन कुछ दुकानदारों के पैसे भी छिन लिये थे। घटना के बाद व्यसायियों ने पुलिस से शिकायत भी की थी। उनका आरोप था कि शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर आक्रोशित व्यवसायी आज हंगामा करने लगे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराने की कोशिश की। कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है और घटनास्थल पर पुलिस कैंप भी कर रही है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.