By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा की केन्द्र सरकार को नसीहत-‘बेरोजगारी का समाधान नहीं आरक्षण, रोजगार पैदा करें’

;

- sponsored -

अक्सर केन्द्र सरकार और बिहार सरकार पर हमलावर रहने वाले रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए से पाला बदला और महागठबंधन का दामन थामा तो उनके हमलों की तल्खी बढ़ती गयी। केन्द्र सरकार और बिहार सरकार पर उनका आक्रमण और तेज हुआ है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

उपेन्द्र कुशवाहा की केन्द्र सरकार को नसीहत-‘बेरोजगारी का समाधान नहीं आरक्षण, रोजगार पैदा करें’

सिटी पोस्ट लाइवः अक्सर केन्द्र सरकार और बिहार सरकार पर हमलावर रहने वाले रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए से पाला बदला और महागठबंधन का दामन थामा तो उनके हमलों की तल्खी बढ़ती गयी। केन्द्र सरकार और बिहार सरकार पर उनका आक्रमण और तेज हुआ है। शिक्षा सुधार और बिहार की घटनाओं को लेकर पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने वाले उपेन्द्र कुशवाहा ने अब आरक्षण को लेकर केन्द्र सरकार को नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि आरक्षण बेरोजगारी का समाधान नहीं है बल्कि रोजगार सृजन होना चाहिए। जानकारी के मुताबिक उपेन्द्र कुशवाहा ने  रोहतास जिले के बिक्रमगंज में ‘हल्ला बोल दरवाजा खोल’ महासम्मेलन में नीतीश और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

इस मौके पर कुशवाहा ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आरक्षण से बेरोजगारी दूर नहीं हो सकती है. बेरोजगारी दूर करने के लिए रोजगार सृजन करने की आवश्यकता है.उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा सवर्णों को दिए गए आरक्षण पर सवाल उठाते हुए कहा कि आजादी के बाद से ही दलितों-पिछड़ों को आरक्षण प्राप्त है. लेकिन फिर भी उन लोगों को अभी तक रोजगार नहीं मिल पाया है. इसलिए जरूरी है कि रोजगार सृजन किया जाए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.