By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुणे हादसे पर तेजस्वी का ट्वीट-‘घायलों के आश्रितों के इलाज की व्यवस्था करे सरकार’

- sponsored -

तेजस्वी यादव अपने अज्ञातवास को खत्म कर बिहार के पाॅलिटिकल सीन में वापस लौट आए हैं। हांलाकि बिहार में उन्हें प्रत्यक्ष रूप से नहीं देखा गया है लेकिन ट्वीटर पर उन्होंने अपनी वापसी की घोषणा कर दी है और ट्वीटर पर एक्टिव भी हो गये हैं।

-sponsored-

पुणे हादसे पर तेजस्वी का ट्वीट-‘घायलों के आश्रितों के इलाज की व्यवस्था करे सरकार’

सिटी पोस्ट लाइवः तेजस्वी यादव अपने अज्ञातवास को खत्म कर बिहार के पाॅलिटिकल सीन में वापस लौट आए हैं। हांलाकि बिहार में उन्हें प्रत्यक्ष रूप से नहीं देखा गया है लेकिन ट्वीटर पर उन्होंने अपनी वापसी की घोषणा कर दी है और ट्वीटर पर एक्टिव भी हो गये हैं। महाराष्ट्र के पुणे में दीवार गिरने बिहार के 16 मजदूरों की मौत हो गयी थी। ये सभी मजदूर कटिहार के एक हीं गांव के रहने वाले थे। तेजस्वी यादव ने इस हादसे को लेकर ट्वीटर पर लिखा कि-‘पुणे में दीवार गिरने से हुए दर्दनाक हादसे में बिहार के 16 मजदूरों की असामयिक मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं।

-sponsored-

Also Read

महाराष्ट्र सरकार से अपील है कि मृतकों के आश्रितों को आर्थिक सहायता प्रदान कर घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करे।’ आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे स्थित कोंढवा में शनिवार को एक सोसायटी की दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई है. हादसा पुणे कोंढवा इलाके में तालाब मस्जिद के पास हुआ जहां 60 फीट ऊंची एक दीवार ढहकर वहां बनी टिन के झोपड़ियों पर गिर गई.दीवार गिरने से 4 बच्चों समेत 17 लोगों की मौत हुई है, जबकि कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है .

वहीं पुणे जिला प्रशासन ने 15 लोगों के मौत की पुष्टि मौके पर राहत और बचाव का कार्य भी जारी है. मृतकों में ज्यादातर कटिहार के निवासी हैं. 17 मृतकों में 15 कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के बघार गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. कटिहार जिलाधिकारी ने भी इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में सभी मजदूर बलरामपुर के बघार गांव के ही हैं

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.