By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व सीएम के राजकीय सम्मान में बंदूकों से नहीं निकली थी गोली, अब परिवार ने बताया मानवीय भूल

- sponsored -

बिहार के तीन बार मुख्यमंत्री रहे स्व. जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जा रहा था। सीएम नीतीश कुमार भी इस दौरान मौजूद थे। पुलिस को पूर्व सीएम के सम्मान में हवाई फायरिंग करनी थी लेकिन 22 में से एक भी बंदूक से फायर नहीं हुआ। इसको लेकर तमाम तरह की बातें की जाती रही है

पूर्व सीएम के राजकीय सम्मान में बंदूकों से नहीं निकली थी गोली, अब परिवार ने बताया मानवीय भूल

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के तीन बार मुख्यमंत्री रहे स्व. जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जा रहा था। सीएम नीतीश कुमार भी इस दौरान मौजूद थे। पुलिस को पूर्व सीएम के सम्मान में हवाई फायरिंग करनी थी लेकिन 22 में से एक भी बंदूक से फायर नहीं हुआ। इसको लेकर तमाम तरह की बातें की जाती रही है लेकिन अब स्व. जगन्नाथ मिश्र के परिवार ने यह कहा है कि यह महज एक मानवीय भूल है।

पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट भी तलब की है. मामले पर तेजस्वी यादव समेत पूरे विपक्ष ने सवाल खड़े किये जिसके बाद अब पूर्व सीएम के परिवार ने इसपर सियासत नहीं करने की बात कही है. मामले पर जगन्नाथ मिश्रा का पूरा परिवार इसे एक मानवीय चूक कहते हुए स्व. जगन्नाथ मिश्रा के भतीजे, वरिष्ठ पत्रकार सह एमिटी टीवी के एडिटर इन चीफ राजीव मिश्रा ने कहा कि परिवार का कोई भी सदस्य इस घटना की जांच की मांग नहीं करता.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि बीते 21 तारीख को स्व जगन्नाथ मिश्र की अंतिम विदाई के दौरान पुलिस द्वारा राजकीय सम्मान के दौरान पुलिस को सलामी देनी थी. सलामी के दौरान मौजूद 22 पुलिसकर्मी में से किसी की रायफल से गोली नहीं चल सकी थी जिसके बाद कुछ लोग इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.