By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

VIP द्वारा भेजे गए फूलन देवी की मूर्ति को किया गया जब्त, राजद हुई आक्रोशित

HTML Code here
;

- sponsored -

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता काफी सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी भी इस चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता काफी सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी भी इस चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही फूलन देवी के सहारे पिछड़े जाति के लोगों का समर्थन और वोट पाने की घोषणा की थी. इसके लिए उन्होंने फूलन देवी की मूर्तियों को यूपी भेजवाया था.

लेकिन, अब योगी सरकार ने मुकेश सहनी को बड़ा झटका दे दिया है. दरअसल, मुकेश सहनी द्वारा भेजे गए फूलन देवी की मूर्तियों को यूपी में जब्त कर लिया गया है. यूपी के जिस भी जगह पर मुकेश सहनी द्वारा मूर्तियां भेजी गयी थी उन सारे जगहों से पुलिस द्वारा जब्त कर ली गयी है. वहीं, यूपी सरकार और पुलिस द्वारा लिए गए इस एक्शन के विकासशील इंसान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी देखी जा रही है.

वहीं, फूलन देवी के मूर्ति का अपमान करने को लेकर राजद भी काफी आक्रोशित है. वहीं, इस मामले को लेकर राजद ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर लिखा कि, “पटना से मुकेश सहनी द्वारा वाराणसी भेजी गयी फूलन देवी की मूर्ति अजय बिष्ट/मोदी की पुलिस ने जब्त कर लिया! कुर्सी के लिए बेइज्जती का घूंट पीते हुए थूककर चाटना भले ही सत्ताधारी नेताओं की आदत बन गयी है पर बिहार और दलित-पिछड़े की बेइज्जती क्यों करते हो?” इस ट्वीट के जरिये राजद ने सत्ता पक्ष के नेता पर जबरदस्त हमला किया. वहीं, वीआईपी ने इस मामले में कार्रवाई करने की भी मांग की है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.