By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

 ‘मांझी’ के घर चाय पर चर्चा करने पहुंचे तेजप्रताप, बोले-‘बीजेपी को हराने के लिए एकजुट है महागठबंधन’

- sponsored -

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वे अचानक कुछ ऐसा कर जाते हैं जो खबर बन जाती है। इन दिनों वे राजनीति में पूरे एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप यादव कल अचानक बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के घर पहुंच गये। तेजप्रताप ने ‘मांझी’ से तकरीबन एक घंटे तक मुलाकात की और इसे एक सामान्य मुलाकात बताया। तेजप्रताप यादव ने कहा कि बगल में घर होने के कारण वो चाचा के साथ केवल चाय पीने चले आए थे.

-sponsored-

 ‘मांझी’ के घर चाय पर चर्चा करने पहुंचे तेजप्रताप, बोले-‘बीजेपी को हराने के लिए एकजुट है महागठबंधन’

सिटी पोस्ट लाइवः लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वे अचानक कुछ ऐसा कर जाते हैं जो खबर बन जाती है। इन दिनों वे राजनीति में पूरे एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप यादव कल अचानक बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के घर पहुंच गये। तेजप्रताप ने ‘मांझी’ से तकरीबन एक घंटे तक मुलाकात की और इसे एक सामान्य मुलाकात बताया। तेजप्रताप यादव ने कहा कि बगल में घर होने के कारण वो चाचा के साथ केवल चाय पीने चले आए थे. तेजप्रताप ने कहा गठबंधन में सभी की अहमियत है और हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. पूरा महागठबंधन एक है. हमारा उद्देश्य भाजपा को हराने का है.

तेजप्रताप ने कहा कि भतीजा को देख कर चाचा खुश हुए हैं और कोई नाराज नहीं है.हम कोई दूत बन के नहीं आये हैं, बस चाचा के साथ चाय पीने आये हैं. उन्होंने कहा कि चाचा को अपने बदलाव यात्रा का निमंत्रण भी दिये हैै. तेजप्रताप के साथ मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि हमारे बीच कोई टकराव नहीं है. हम सब पहले ही तय कर चुके हैं कि भाजपा को हराने के लिए जीतन राम मांझी एक सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ेंगे. हमारे बीच सीट बंटवारा भी हो जाएगा कहीं कोई दिक्कत नहीं है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.