By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

8 साल में भी सीबीआई नहीं सुलझा सकी ब्रहमेश्वर मुखिया हत्याकांड का रहस्य

- sponsored -

बिहार के एक बहुचर्चित हत्याकांड मामले को सुलझाने में सीबीआई अब तक नाकाम साबित हुई है। ब्रहमेश्वर मुखिया हत्याकांड के 8 साल हो चुके हैं लेकिन सीबीआई इस हत्याकांड के गुनाहगारों तक नहीं पहुंच सकी है। अब सीबीआई की ओर से इनाम देने की घोषणा की गयी है।

Below Featured Image

-sponsored-

8 साल में भी सीबीआई नहीं सुलझा सकी ब्रहमेश्वर मुखिया हत्याकांड का रहस्य

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के एक बहुचर्चित हत्याकांड मामले को सुलझाने में सीबीआई अब तक नाकाम साबित हुई है। ब्रहमेश्वर मुखिया हत्याकांड के 8 साल हो चुके हैं लेकिन सीबीआई इस हत्याकांड के गुनाहगारों तक नहीं पहुंच सकी है। अब सीबीआई की ओर से इनाम देने की घोषणा की गयी है। जानकारी के मुताबिक 8 साल से केस को सोल्व करने में लगी सीबीआई अब क्लू देने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देगी. इसको लेकर सीबीआई ने पोस्टर लगाकर लोगों से क्लू देने की अपील की है.

पोस्टर में सीबीआई ने फोन और मोबाइल नंबर भी जारी किया है, ताकि कोई आम आदमी भी जानकारी होने पर उस नंबर पर फोन कर सके.सीबीआई ने पोस्टर को शहर के कई सार्वजनिक जगहों पर लगाया है. 8 साल पहले 1 जून 2012 को आरा के कतिरा मुहल्ले में अहले सुबह 4 बजे बरमेश्वर मुखिया की हत्या कर दी गई थी.

Also Read

-sponsored-

इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों का अब तक पता नहीं लग पाया है और ब्ठप् इन हत्यारों का पता लगाने के पीछे काफी वक्त से लगी है लेकिन कोई ठोस क्लू सीबीआई को अबतक नहीं मिल पाया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.