By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद विधायक ने किया बड़ा खुलासा-‘तेजस्वी के इस्तीफे की खबर लगी मैंने पार्टी के सामने रखा यह प्रस्ताव’

- sponsored -

तेजस्वी यादव राहुल गांधी की तर्ज पर अपना इस्तीफा देना चाहते थे लेकिर आरजेडी में कोई था लेकिन राजद विधायक भाई विरेन्द्र न सिर्फ तेजस्वी यादव के साथ खड़े हो गये बल्कि पार्टी के सामने यह प्रस्ताव रख दिया कि अगर तेजस्वी यादव इस्तीफा देंगे तो राजद के सभी विधायक-विधान पार्षद इस्तीफा दे देंगे।

-sponsored-

राजद विधायक ने किया बड़ा खुलासा-‘तेजस्वी के इस्तीफे की खबर लगी मैंने पार्टी के सामने रखा यह प्रस्ताव’

सिटी पोस्ट लाइवः तेजस्वी यादव राहुल गांधी की तर्ज पर अपना इस्तीफा देना चाहते थे लेकिर आरजेडी में कोई था लेकिन राजद विधायक भाई विरेन्द्र न सिर्फ तेजस्वी यादव के साथ खड़े हो गये बल्कि पार्टी के सामने यह प्रस्ताव रख दिया कि अगर तेजस्वी यादव इस्तीफा देंगे तो राजद के सभी विधायक-विधान पार्षद इस्तीफा दे देंगे। भाई विरेन्द्र ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए भाई विरेन्द्र ने कहा कि मुझे कहीं से भनक मिली थी कि तेजस्वी यादव या पार्टी के बड़े पदाधिकारी इस्तीफा दे सकते हैं तो मैंने पार्टी के सामने यह प्रस्ताव रख दिया कि अगर नेता प्रतिपक्ष का इस्तीफा होगा तो गलत संदेश जाएगा और ऐसी स्थिति में पार्टी के सभी विधायक-विधान पार्षद इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव मैंने 28 मई को पार्टी के विधायक दल की बैठक में रखा था जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के तुरंत बाद राजद विधायक दल की बैठक बुलायी गयी थी। हार के लिए तेजस्वी यादव जिम्मेवार नहीं हैं बल्कि लोकसभा चुनाव में हार के कई कारण हैं और उन कारणों की हम समीक्षा कर रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.