By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ईवीएम पर उठने लगे सवाल, राबड़ी देवी ने किया ट्वीट, चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाये सवाल

Above Post Content

- sponsored -

चुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठने लगे हैं। सवाल चुनाव आयोग की भूमिका पर भी उठ रहे हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ताबड़तोड़ ट्वीट के जरिए चुनाव आयोग की भूमिका पर सवाल उठाया है और ईवीएम से छेड़छाड़ का अंदेशा जताया है।

Below Featured Image

-sponsored-

ईवीएम पर उठने लगे सवाल, राबड़ी देवी ने किया ट्वीट, चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाये सवाल

सिटी पोस्ट लाइवः चुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठने लगे हैं। सवाल चुनाव आयोग की भूमिका पर भी उठ रहे हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ताबड़तोड़ ट्वीट के जरिए चुनाव आयोग की भूमिका पर सवाल उठाया है और ईवीएम से छेड़छाड़ का अंदेशा जताया है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देशभर के स्ट्रोंग रूम्स के आसपास ईवीएम की बरामदगी हो रही है. ट्रकों और निजी वाहनों में ईवीएम पकड़ी जा रही है. ये कहाँ से आ रही है,कहाँ जा रही है? कब,क्यों,कौन और किसलिए इन्हें ले जा रहा है? क्या यह पूर्व निर्धारित प्रक्रिया का हिस्सा है?

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

चुनाव आयोग को अतिशीघ्र स्पष्ट करना चाहिए. राबड़ी देवी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि सीबीआई-ईडी की तरह चुनाव आयोग ने भाजपा से पहले गठबंधन किया अब उसमें विलय कर बेशर्मी से काम कर रहा है. वोटिंग के दिन तेजस्वी यादव को फ़र्ज़ी तरीक़े से फँसाने और बदनाम करने के लिए उसकी जगह किसी और का फ़ोटो लगा दिया गया ताकि बेवजह विवाद उत्पन्न कर नकारात्मकता व विघ्न पैदा किया जाए.पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ चुनाव आयोग का ऐसा सलूक दुर्भाग्यपूर्ण है. सोचिए आम मतदाता के साथ कैसा होगा? चुनाव आयोग ने तेजस्वी की जगह किसी और का फ़ोटो लगाने के मामले में क्या कारवाई की? इसका दोषी कौन है? तेजस्वी के साथ ही ऐसा क्यों किया गया? क्या साज़िश रची जा रही थी?

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.