By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दलितों के स्वघोषित नेता हैं राम विलास पासवान, सामंती शक्तियों के लिए करते हैं राजनीति

;

- sponsored -

रोहतास पुलिस मुख्यालय डिहरी में सैकड़ो गाड़ियों के काफिले और कार्यकर्ताओं के लाव लश्कर के साथ पहुंचे डेहरी विधानसभा। कार्यकर्ताओं में स्वागत के लिए मची होड़, किसी ने फूल माला से तो किसी ने चादर और टोपी देकर किया सम्मानित। राजद के सभी गुट और टिकट के दावेदार एक साथ देखे गए।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

दलितों के स्वघोषित नेता हैं राम विलास पासवान, सामंती शक्तियों के लिए करते हैं राजनीति

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव से पहले राजद ने दलितों को गोलबंद करने की कवायद शुरू कर दी है। आज इसी सिलसिले में डेहरी विधानसभा के कई जगहों पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनिल कुमार साधु ने कहा कि दलितों के सच्चे हितैषी राजद और लालू यादव जी हैं। जबकि एनडीए दलितों के कट्टर दुश्मन। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान पर तीखा प्रहार कहा कि उनका दलितों से कोई लेना-देना नहीं है वे दलितों के स्वघोषित नेता हैं और उनका काम केवल कुर्सी, सामंती शक्तियों और तथाकथित कथित अपराधियों को संरक्षित करना रह गया है। जबकि लालू यादव और तेजस्वी यादव दलितों के मान सम्मान, हक – अधिकार और सुरक्षा के लिए सदैव लड़ाई लडते रहते हैं। जिस कारण हमारे नेता को येन-केन-प्रकेण तरीके से प्रताड़ित किया जाता है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा को केंद्र और राज्य से उखाड़ फेंकने में दलितों की अहम भूमिका निभाने होंगे ताकि भाजपा की मिट्टी पलीद हो सके, जिन्होंने हमारे दलितों के अधिकारों और सम्मान पर हमेशा कुठाराघात किया।
उन्होंने अपने साले व लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें दलित कहलाने में शर्म महसूस होती है ऐसे सपोले से समाज को सतर्क रहने की जरूरत है। क्योंकि इनकी मंशा दलितों, पिछडो और असलियत को मिल रहे आरक्षण समाप्त करवाने की है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ज्ञातव्य हो कि अनिल कुमार साधु केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान जी के दामाद हैं।  कार्यकर्ताओं में स्वागत के लिए मची होड़, किसी ने फूल माला से तो किसी ने चादर और टोपी देकर किया सम्मानित।  राजद के सभी गुट और टिकट के दावेदार एक साथ देखे गए।  उनके स्वागत में राजद के प्रदेश महासचिव फते बहादुर सिंह,इलियास हुसैन के पुत्र फिरोज हुसैन, राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष बुचुल यादव,डेहरी विधानसभा के राजद के प्रमुख दावेदारों नकीब अहमद, हरेराम यादव, पुनम यादव,अशोक भारद्वाज, नासरीगंज प्रखंड प्रमुख पवन पासवान, काराकाट प्रखंड प्रमुख लाली यादव, अकोढी गोला प्रखंड प्रमुख संतोष पासवान, अकोढी गोला राजद अध्यक्ष बेसलाल यादव, डेहरी प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज गुप्ता, डेहरी नगर राजद अध्यक्ष अमरेन्द्र पाल, यदुवंशी सेना रोहतास के अध्यक्ष संतोष यादव, नंद यादव, पासवान चेतना मंच के जिला अध्यक्ष यमुना पासवान, के डी राम, जिला परिषद् अध्यक्ष नथुनी पासवान सहित राजद के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.