By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के कयास खत्म! आरजेडी लालू के नेतृत्व में हीं लड़ेगी 2020 का चुनाव

- sponsored -

तेजस्वी यादव को लेकर लगातार यह कयास लगते रहे हैं कि वे आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकते हैं। इन कयासों को मजबूती इस वजह से भी मिलती रही क्योंकि आरजेडी के कई विधायक और नेता अपने बयानों में यह संकेत देते रहे कि तेजस्वी यादव राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं.

तेजस्वी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के कयास खत्म! आरजेडी लालू के नेतृत्व में हीं लड़ेगी 2020 का चुनाव

सिटी पोस्ट लाइवः तेजस्वी यादव को लेकर लगातार यह कयास लगते रहे हैं कि वे आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकते हैं। इन कयासों को मजबूती इस वजह से भी मिलती रही क्योंकि आरजेडी के कई विधायक और नेता अपने बयानों में यह संकेत देते रहे कि तेजस्वी यादव राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं क्योंकि पार्टी में यह मांग पुरजोर तरीके से उठ रही है कि तेजस्वी के हाथों में पार्टी की कमान सौंपी जाए। लेकिन इन कयासों को अब खुद तेजस्वी यादव ने खारिज कर दिया है। एक टीवी चैनल से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव लालू यादव के नेतृत्व में हीं लड़ेगी।

मतलब साफ है कि 2020 के चुनाव के दौरान लालू हीं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे। तेजस्वी ने कहा कि लालू जी में सभी विधायकों, बिहार की जनता और खुद मुझे भी विश्वास है. पार्टी उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. पार्टी के भीतर और बाहर कोई क्या कहता है, उससे कोई मतलब नहीं. लालू जी जन-जन के नेता हैं और उनमें सबका विश्वास है. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.