By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर बोले बीजेपी के संजय पासवान-‘2020 तक सीएम हैं नीतीश, आगे बाद में तय होगा’

- sponsored -

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने आज फिर एक बड़ा बयान दिया है। इस बार भी बयान सीएम नीतीश कुमार को लेकर हीं दिया गया है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार 2020 तक एनडीए की ओर से सीएम हैं आगे सबलोग मिल बैठकर तय करेंगे।

-sponsored-

फिर बोले बीजेपी के संजय पासवान-‘2020 तक सीएम हैं नीतीश, आगे बाद में तय होगा’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने आज फिर एक बड़ा बयान दिया है। इस बार भी बयान सीएम नीतीश कुमार को लेकर हीं दिया गया है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार 2020 तक एनडीए की ओर से सीएम हैं आगे सबलोग मिल बैठकर तय करेंगे। आज एक इंटरव्यू के दौरान संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार 2020 तक हमलोगों के सीएम हैं। 2020 में क्या होगा इसका फैसला हमसब लोग मिल बैठकर कर लेंगे।संजय पासवान ने कहा कि कल सीएम नीतीश ने जो नसीहत हम सब को दी है उस पर अमल करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे सीएम हैं उनको नसीहत देने का अधिकार है। उनके नसीहत का हम लोग पालन करेंगे।बिहार में एनआरसी लागू किए जाने को लेकर संजय पासवान ने कहा कि इसे पूरे देश में लागू किया जाना है। बिहार में भी इस लागू करेंगे। इसको लेकर जेडीयू के विरोध के सवाल पर संजय पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश को कंफिडेंस में लेकर ही इसे बिहार में लागू करेंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.