By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर दिखा है प्रशांत किशोर का जलवा, काम आयी रणनीति, आंध्र में वाइएसआर कांग्रेस 22 सीटों पर आगे

Above Post Content

- sponsored -

अपने रणनीतिक कौशल से देश के दिग्गज नेताओं की राह आसान करने वाले प्रशांत किशोर 2014 में पीएम मोदी के चुनावी रणनीतिकार की भूमिका में रहे और उन्हें पीएम बनाने में बड़ी भूमिका निभाई।

Below Featured Image

-sponsored-

फिर दिखा है प्रशांत किशोर का जलवा, काम आयी रणनीति, आंध्र में वाइएसआर कांग्रेस 22 सीटों पर आगे

सिटी पोस्ट लाइवः अपने रणनीतिक कौशल से देश के दिग्गज नेताओं की राह आसान करने वाले प्रशांत किशोर 2014 में पीएम मोदी के चुनावी रणनीतिकार की भूमिका में रहे और उन्हें पीएम बनाने में बड़ी भूमिका निभाई। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में वे नीतीश कुमार के साथ हुए और उन्हें सीएम बनाने में अहम भूमिका निभाई। बाद में वे सक्रिय राजनीति में आए और जेडीयू ने उन्हें उपाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौंपी। हांलाकि वे बिहार से लंबे समय से गायब थे और आंध प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के लिए रणनीति बना रहे थे। उनकी रणनीति एक बार फिर कारगर होती हुई नजर आ रही है क्योंकि आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस 25 में से 22 सीटों पर आगे निकलती नजर आ रही है।

यानि प्रशांत किशोर ने अपने रणनीतिक कौशल से वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी एक बड़ी राजनीतिक ताकत के रूप में उभारा है। वे आंध्र प्रदेश में क्लीन स्वीप करते नजर आ रहे हैं। बिहार से गायब होकर प्रशांत किशोर आध्र प्रदेश में कई दिनों तक जगनमोहन रेडडी की पार्टी के लिए रणनीति बनाते रहे है और उन्होंने जगनमोहन रेड्डी को अप्रत्याशित सफलता दिलवा दी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.