By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर गरजे गिरिराज-‘पार्टी जो तय करती है वही बोलता हूं, चुनाव में पूरा करेंगे 243 का टार्गेट’

;

- sponsored -

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वे अपने बयानों की वजह से हीं सुर्खियों में हैं। अक्सर नीतीश कुमार पर हमलावर रहने वाले गिरिराज सिंह ने कल अपने एक ट्वीट में लिखा कि मैं जो बोलता हूं सामने बोलता हूं, और जो बोलता हूं उस पर अडिग रहता हूं।

-sponsored-

-sponsored-

फिर गरजे गिरिराज-‘पार्टी जो तय करती है वही बोलता हूं, चुनाव में पूरा करेंगे 243 का टार्गेट’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वे अपने बयानों की वजह से हीं सुर्खियों में हैं। अक्सर नीतीश कुमार पर हमलावर रहने वाले गिरिराज सिंह ने कल अपने एक ट्वीट में लिखा कि मैं जो बोलता हूं सामने बोलता हूं, और जो बोलता हूं उस पर अडिग रहता हूं। दरअसल इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने बिना गिरिराज सिंह का नाम लिये यह कहा था कि जो नेता उनके खिलाफ अनाप-शनाप बोलते हैं वे जब मिलते हैं तो सफाई देते हैं और कहते हैं कि यह उनकी यूएसपी है।

गिरिराज सिंह आज पटना में थें और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि वे वहीं बोलते हैं जो पार्टी तय करती है। हमें जो बोलना होता है हम वही बोलते हैं। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि हमने अपनी बात रख दी है। उन्होंने कहा आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में 243 का टारगेट है उसे सब को पूरा करना है।गिरिराज सिंह ने कहा कि हम सभी सांसद 2 अक्टूबर को पदयात्रा करेंगे। जनता के बीच जाकर जनता की समस्याओं को समझेंगे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.