By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता : गिरिराज

- sponsored -

गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकउंट पर लिखा, ‘वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए.

Below Featured Image

-sponsored-

उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता : गिरिराज

सिटी पोस्ट लाइव : देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कुछ ऐसा कहा जिसपर लोकसभा में काफी हंगामा हुआ. जिसपर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा, वहीं आज एक बार फिर राहुल गांधी ने सवारकर का नाम लेते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. जिसपर बेगूसराय से सांसद और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकउंट पर लिखा, ‘वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए. वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा. यह तीनों कौन है?? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं??’

-sponsored-

Also Read

बता दें देश में बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर मचे बवाल के बीच राहुल गांधी ने इस मामले में सावरकर का जिक्र करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि ‘मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है. मैं मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूगा.’ उनके इस बयान पर अब केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने उनपर पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीर साझा करते हुए सवाल पूछा कि यह तीनों कौन हैं?? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?? जाहिर है गिरिराज सिंह ने पूरे गांधी परिवार को विदेशी ठहराने के मुद्दे को हवा देने की कोशिश की है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.