By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार की राजनीति में हो सकते हैं बड़े उलटफेर, विपक्ष के बीच दिल्ली में पक रही खिचड़ी

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की राजनीति में जल्द ही बड़े उलटफेर होने के संकेत मिल रहे हैं. दरअसल, जब से पशुपति पारस और चिराग पासवान दो गुटों में बंट गए हैं. तब से बिहार की राजनीति में काफी हलचल मची हुई है. वहीं, चिराग पासवान के सामने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार अपनी पार्टी में शामिल होने के ऑफर दे रहे हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजनीति में जल्द ही बड़े उलटफेर होने के संकेत मिल रहे हैं. दरअसल, जब से पशुपति पारस और चिराग पासवान दो गुटों में बंट गए हैं. तब से बिहार की राजनीति में काफी हलचल मची हुई है. वहीं, चिराग पासवान के सामने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार अपनी पार्टी में शामिल होने के ऑफर दे रहे हैं. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू यादव भी बिहार की राजनीतिक गतिविधियों पर काफी नजर बनाये हुए हैं. वहीं, अब विपक्ष के नेता दिल्ली में एक-दूसरे के साथ मुलकात कर रहे हैं. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारे में कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है.

बता दें कि, राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने दिल्ली राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की. उसके बाद उन्होंने चिराग पासवान से मुलकात की और उन्हें पार्टी में शामिल होने का बड़ा ऑफर दिया था. हालांकि, चिराग पासवान ने भाजपा के साथ अपने रिश्ते पर पहले ही कह दिया है कि भाजपा और एनडीए के साथ गठबंधन पर अब चुनाव के वक्‍त विचार किया जाएगा. बता दें कि, चिराग पासवान शनिवार को ही आशीर्वाद यात्रा को छोड़ कर दिल्ली रवाना हो गए थे.

वहीं, खबर यह भी सामने आ आई है कि, इस मामले में चिराग पासवान की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू यादव से फोन पर बातचीत भी की है. वहीं, श्याम रजक ने इस दौरान बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार से भी मुलाकात की है. जानकारी के मुताबिक, यह खबर सामने आ रही है कि, राजद की निगाह अब सभी दलित वोट बैंक पर है. राजद दलित नेताओं को एकजुट करने की कोशिश में जुट गए हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.