By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेल में हीं लड़ बैठे जम्मू काश्मीर के ये दोनों पूर्व सीएम, दूसरी जगह शिफ्ट किये गये उमर अब्दुल्लाह

- sponsored -

जम्मू काश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के फैसले से पहले जम्मू काश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को नजरबंद किया गया था। जम्मू काश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला अब भी नजरबंद हीं है। इस बीच खबर आ रही है कि जम्मू काश्मीर के इन दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच लड़ाई हो गयी है।

-sponsored-

जेल में हीं लड़ बैठे जम्मू काश्मीर के ये दोनों पूर्व सीएम, दूसरी जगह शिफ्ट किये गये उमर अब्दुल्लाह

सिटी पोस्ट लाइवः जम्मू काश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के फैसले से पहले जम्मू काश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को नजरबंद किया गया था। जम्मू काश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला अब भी नजरबंद हीं है। इस बीच खबर आ रही है कि जम्मू काश्मीर के इन दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच लड़ाई हो गयी है। महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला एक हफ्ते से नजरबंद हैं। दोनों को हरिनिवास गेस्टहाउस में रखा गया है।

लेकिन खबर मिल रही है कि उमर अब्दुल्ला को अब दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है। उमर अब्दुल्ला को दूसरी जगह शिफ्ट करने के पीछे जो कारण सामने आया है वह यह है कि नजरबंदी के दौरान महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला के बीच हुई तकरार है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार हरिनिवास गेस्ट हाउस में नजरबंद उमर को टहलने की छूट दी गई थी। जबकि, महबूबा ऊपरी मंजिल पर थीं। एक दिन उमर नीचे टहल रहे थे, तभी महबूबा और उमर में कहासुनी होने लगी। दोनों कश्मीर के इन हालात के लिए एक-दूसरे को दोष देने लगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.