By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनाव आयोग किसे देगा LJP का बंगला, चिराग पासवान ने कर दिया है दावा.

HTML Code here
;

- sponsored -

अब बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर सबकी नजरें टिकीं हुई हैं. तारापुर एवं कुशेश्वरस्थान में इलेक्शन होना है. आखिर चुनाव आयोग लोजपा का सिंबल बंगला किसे देगा, इस बात पर सबकी नजर टिकी हुई है. अगर चिराग को बंगला मिल गया तो पशुपति पारस की बढ़ जायेगी मुसीबत.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :लोक सभा चुनाव के बाद दो फाड़ हो चुकी एलजेपी के बीच घमाशान जारी है.पार्टी पर पुत्र होने के नाते चिराग पासवान अपना दावा ठोक रहे हैं वहीँ पार्टी को तोड़ भारत सरकार के मंत्री बन चुके उनके चाचा पशुपति पारस पार्टी को अपने कब्जे में लेने में जुटे हैं. केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस और जमुई के सांसद चिराग पासवान दोनों अपने को लोजपा का अध्यक्ष बता रहे हैं. मामला कोर्ट में भी गया पर दावेदारी की बात नहीं सुलझ सकी.

अब बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर सबकी नजरें टिकीं हुई हैं. तारापुर एवं कुशेश्वरस्थान में इलेक्शन होना है. आखिर चुनाव आयोग लोजपा का सिंबल बंगला किसे देगा? गुरुवार को मीडिया से बातचीत में चिराग पासवान ने कहा है कि इसे लेकर कोई असमंजस नहीं है. चुनाव आयोग को सब पता है. ऐसे में चिराग के इस दावे से अब पशुपति कुमार पारस क्या करेंगे? इस पर सबकी नजरें हैं.

चिराग पासवान ने तारापुर एवं कुशेश्वरस्थान की दो सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान पहले ही कर दिया है. तारापुर से मेवालाल चौधरी और कुशेश्वरस्थान से शशिभूषण हजारी ने पिछले साल संपन्न हुए इलेक्शन में जीत दर्ज की थी. जदयू के दोनों विधायकों का असमय निधन हो गया था. अब इन दो सीटों पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद), जनता दल यूनाइटेड (जदयू), कांग्रेस और लोजपा नजर बनाए है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं.सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि चिराग अगर अपने उम्मीदवार उतारेंगे तो चुनाव आयोग बंगले का सिंबल किसे देगा?

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.