City Post Live
NEWS 24x7

मन की बात का आज 100वां एपिसोड, बिहार में विशेष आयोजन.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 एपिसोड पूरे होने जा रहे हैं. रविवार 30 अप्रैल को यह कार्यक्रम अपने 100 एपिसोड पूरे कर लेगा. वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी ने मन की बात नामक एक रेडियो कार्यक्रम की शुरुआत की थी. पिछले 100 एपिसोड में पीएम मोदी ने देश को कई प्रेरक संदेश देने और बहुविध महत्वपूर्ण उपलब्धियों तथा जागरूकता पहल को मन की बात के द्वारा देश के सामने पेश किया. अब 100 एपिसोड पूरे होने पर मन की बात को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी है.

राष्ट्रीय स्तर पर मन की बात को ऐतिहासिक बनाने के लिए रविवार को कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम होंगे. देश को गौरवांवित करने वाले कई लोगों को अलग अलग राज्यों से इसके लिए विशेष तौर पर बुलाया गया है. सभी जिलों में छोटे छोटे स्तर पर कई आयोजनों की रुपरेखा तय की गई है. मन की बात के लिए बिहार भाजपा ने भी बड़ी तैयारी की है. प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वां ऐपिसोड जिला स्तर पर उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए राज्य भाजपा के नेताओं ने अलग अलग जगहों पर कई खास तैयारी की है.

पटना साहिब के संसद रविशंकर प्रसाद और पटना साहिब सीट से आगामी लोक सभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे ऋतुराज सिन्हा ने इस कार्यक्रम को लेकर विशेष तैयारी की है.ऋतुराज सिन्हा फतुहा में हजारों लोगों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनेगें.ये उनकी लोक सभा चुनाव की तैयारी भी मानी जा रही है.गौरतलब है कि ऋतुराज सिन्हा बीजेपी के उभरते हुए युवा नेता हैं.बीजेपी जिस तरह से युवा नेत्रित्व को बढ़ावा दे रही है, उसका फायदा ऋतुराज सिन्हा को मिल सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.