By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कल दिल्ली में तेजस्वी करेंगे हल्ला बोल मार्च, आरक्षण के मुद्दे पर PM को लिखा पत्र

- sponsored -

राजद ने दिल्ली में विशाल पैदल मार्च करने की भी घोषणा की है. ये मार्च गुरुवार को दिल्ली में निकालेगा जिसका नेतृत्व खुद तेजस्वी यादव करेंगे. मार्च के दौरान तेजस्वी केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने की कोशिश करेंगे

कल दिल्ली में तेजस्वी करेगें हल्ला बोल मार्च, आरक्षण के मुद्दे पर PM को लिखा पत्र

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में नेता प्रतिपक्ष RJD सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने आरक्षण को एक बड़ा चुनावी मुद्दा बना देने की ठान ली है. उन्होंने आरक्षण के मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखा है. तेजस्वी ने अपने पत्र में आरक्षण को लेकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने विश्वविद्यालयों में साज़िशन 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करने का आरोप लगाया है. पीएम को पत्र लिखने के साथ ही राजद ने दिल्ली में विशाल पैदल मार्च करने की भी घोषणा की है. ये मार्च गुरुवार को दिल्ली में निकालेगा जिसका नेतृत्व खुद तेजस्वी यादव करेंगे. मार्च के दौरान तेजस्वी केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने की कोशिश करेंगे.

-sponsored-

 

Also Read

RJD का ये मार्च मंडी हाउस से संसद मार्ग तक होगा. RJD के इस पैदल मार्च में तेजस्वी ने आमजनों से शामिल होने की अपील की है. तेजस्वी ने लिखा है-‘ सभी साथियों से अपील है कि मनुवादी नागपुरी सरकार द्वारा बहुजनों का गला काटकर विश्वविद्यालयों में साज़िशन 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करने के विरोध में कल 31 जनवरी को मंडी हाउस से संसद मार्ग तक के विशाल पैदल मार्च में शामिल होकर इनकी ईंट से ईंट बजायें.गौरतलब है  कि तेजस्वी इन दिनों दिल्ली में ही हैं. उन्होंने कल पूर्व केंद्रीय मंत्री जार्ज फर्नांडिस के निधन के बाद उनके परिवार से भी मुलाकात की थी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.