By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे उद्धव ठाकरे, अहम बैठक के बाद शरद पवार ने किया एलान

- sponsored -

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर गतिरोध खत्म हो गया है और सरकार गठन का रास्ता साफ हो गया है। अब यह तय हो गया है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। मुंबई में तीनों दलों की अहम बैठक अब भी चल रही है और इस बैठक से निकलकर शरद पवार ने बड़ा एलान कर दिया है।

-sponsored-

महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे उद्धव ठाकरे, अहम बैठक के बाद शरद पवार ने किया एलान

सिटी पोस्ट लाइवः महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर गतिरोध खत्म हो गया है और सरकार गठन का रास्ता साफ हो गया है। अब यह तय हो गया है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। मुंबई में तीनों दलों की अहम बैठक अब भी चल रही है और इस बैठक से निकलकर शरद पवार ने बड़ा एलान कर दिया है। शरद पवार ने कहा है कि तीनों दलों में उद्धव ठाकरे के नाम पर सहमति बनी है।

उन्होंने कहा है कि बैठक अब भी चल रही है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान के बाद स्पष्ट है कि अब महाराष्ट्र के अगले सीएम उद्धव ठाकरे होंगे। कल एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस एक साझा प्रेस काॅन्फ्रेंस कर सकते हैं जिसमें सरकार गठन का पूरा फार्मूला सामने आ जाएगा। सूत्रों की मानें तो उद्धव ठाकरे सीएम बनने को तैयार नहीं थे लेकिन एनसीपी, कांग्रेस और खुद उनकी पार्टी शिवसेना में भी उन्हीं के नाम पर सहमति बनी है।

Also Read

-sponsored-

कुल मिलाकर महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की अहम बैठक से यह बड़ी बात निकलकर सामने आ रही है कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के अगले सीएम होंगे और कल तक पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.