By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू विधायक की अनोखी सलाह-‘ लाज बचाने के लिए ऐश्वर्या की शादी तेजस्वी से कराएं लालू’

- sponsored -

जेडीयू विधायक ददन पहलवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को बेहद अजीबो-गरीब सलाह दे दी है। जेडीयू विधायक ने कहा है कि कुल की लाज बचाने के लिए लालू यादव को अपनी बहु ऐश्वर्या की शादी तेजप्रताप यादव से करा देनी चाहिए क्योंकि उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तो साधु हो गये हैं।

-sponsored-

जेडीयू विधायक की अनोखी सलाह-‘ लाज बचाने के लिए ऐश्वर्या की शादी तेजस्वी से कराएं लालू’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू विधायक ददन पहलवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को बेहद अजीबो-गरीब सलाह दे दी है। जेडीयू विधायक ने कहा है कि कुल की लाज बचाने के लिए लालू यादव को अपनी बहु ऐश्वर्या की शादी तेजप्रताप यादव से करा देनी चाहिए क्योंकि उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तो साधु हो गये हैं। ददन पहलवान ने कहा है कि लालू यादव के परिवार ने एक यादव लड़की का भविष्य खराब कर दिया है. साथ ही उन्होंने इस मसले से निपटने का फॉर्मूला बताते हुए कहा कि लालू यादव के बेटे ने जो किया है उससे यादव समाज में जग हंसाई हो रही है. एक लड़की के भविष्य को लालू के परिवार ने बर्बाद कर दिया है.

डुमरांव से जदयू के विधायक ददन पहलवान ने कहा कि लालू यादव को जल्द-से-जल्द बिहार की यादवी परंपराओं के तहत ऐश्वर्या की शादी छोटे बेटे तेजस्वी यादव से करा देनी चाहिए. क्योंकि उनका बड़ा बेटा तेजप्रताप साधु हो गया है. यादव धर्म में ऐसी परंपरा रही है की अगर किसी कारणवश बड़ा बेटा अपनी पत्नी को छोड़ देता है तो घर के छोटे लड़के से उसकी शादी करा दी जाती है. अगर लालू यादव ऐसा नहीं करते है तो वे यादव बिरादरी में कहीं जाने लायक नहीं रहेंगे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.